Bigg Boss 18: सलमान खान के साथ रोमांटिक हुईं मल्लिका शेरावत, बिग बॉस के स्टेज पर कर दिया KISS

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' को लेकर हर दिन नई खबरें आनी शुरू हो गई हैं. वहीं, वीकेंड के वार में अब मल्लिका शेरावत को सलमान संग रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. शो का अब नया प्रोमो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2024, 02:03 PM IST
    • 'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो वायरल
    • सलमान संग फर्ल्ट करेंगी मल्लिका
Bigg Boss 18: सलमान खान के साथ रोमांटिक हुईं मल्लिका शेरावत, बिग बॉस के स्टेज पर कर दिया KISS

Bigg Boss 18: सलमान खान का शो 'बिग बॉस 18' शुरू हो चुका है. ऐसे में शो के फैंस को इसके वीकेंड के बार का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच अब मेकर्स ने वीकेंड के वार की एक झलक दिखाते हुए प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि इस बार शो में मल्लिका शेरावत गेस्ट के तौर पर बिग बॉस में आ रही हैं. लेटेस्ट प्रोमो ने दर्शकों ने बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. यहां उन्हें शो के होस्ट सलमान खान के साथ छेड़छाड़ करते हुए भी देखा जा रहा है. इस दौरान उन्होंने सुपरस्टार को किस भी कर दी.

मल्लिका शेरावत करेंगी सलमान संग मस्ती

'बिग बॉस 18' के वीकेंड के वार में देखा जाएगा कि मल्लिका शेरावत खूब मस्ती करते हुए सलमान खान को मजाकिया अंदाज में छेड़ेंगी. इसी के साथ वह सुपरस्टार को मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी कहेंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यहां एक्ट्रेस, सलमान संग फर्ल्ट करते हुए उनसे कहती हैं, 'आप मेरी आंखों में देखिए सलमान, आग लग जाएगी. आप मेरी आंखों में आप मेरे दिल में हो.' इस बात पर सलमान मुस्कुरा पड़ते हैं और शर्म से लाल हो जाते हैं.

राजकुमार-तृप्ति भी आएंगे नजर

वहीं, वीकेंड के वार में मल्लिका शेरावत के अलावा राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाले हैं. इनके साथ शो में भारती सिंह, सुदेश लहरी और कृष्णा अभिषेक को कॉमेडी का तड़का लगाते हुए भी देखा जाने वाला है. इस दौरान शो में सभी मिलकर सलमान और सभी कंटेस्टेंट्स संग खूब मस्ती करने वाले हैं.

फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचीं मल्लिका

बता दें कि मल्लिका शेरावत, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी जल्द ही फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आने वाला है. पिछले ही दिनों फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म से मल्लिका लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. फिल्म के अलावा वह इस समय अपने फिल्मी अनुभव बताते हुए भी सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 से हुआ पहला एलिमिनेशन, सलमान खान के शो से बाहर हुआ ये सदस्य 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़