Mannara Chopra Video: ढोल पर मनारा चोपड़ा ने जमकर किया डांस, प्रियंका चोपड़ा की होली पार्टी में जमाया रंग

प्रियंका चोपड़ा होली सेलिब्रेशन के लिए इस बार भारत में हैं. उन्होंने बीते सोमवार को परिवार के साथ जमकर होली पार्टी की. इस दौरान मनारा चोपड़ा ने भी अपनी मीमी दीदी की पार्टी में जमकर डांस किया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 26, 2024, 05:47 PM IST
    • प्रियंका ने शेयर किया वीडियो
    • जमकर किया मनारा ने डांस
Mannara Chopra Video: ढोल पर मनारा चोपड़ा ने जमकर किया डांस, प्रियंका चोपड़ा की होली पार्टी में जमाया रंग

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 17' फेम साउथ एक्ट्रेस मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) शो के बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बार वह मनारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इसमें उन्हें खूब मस्ती में होली का जश्न मनाते हुए देखा जा रहा है. दिलचस्प बात यह है कि मनारा ने इस बार अपनी मीमी दीदी यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के साथ के साथ होली सेलिब्रेट की है. अब होली के दिन ढोल पर खूब मस्ती में नाचते हुए मनारा का प्रियंका ने शेयर किया है.

परिवार के साथ होली मनाने भारत पहुंचीं Priyanka Chopra

प्रियंका इस साल होली सेलिब्रेट करने के लिए भारत आई हैं. उनके साथ पति निक जोनस और बेटी मालती भी भारत आए हैं. ऐसे में प्रियंका ने अपने पूरे परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर सोमवार को जनकर होली खेली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसकी एक झलक उन्होंने मंगलवार, 26 मार्च को अपने सभी चाहने वालों के साथ भी शेयर की है. इन तस्वीरों और वीडियोज में प्रियंका को खूब मस्ती करते हुए देखा जा रहा है.

मस्ती में थिरकती दिखीं मनारा चोपड़ा

प्रियंका ने इसी पोस्ट में अपनी छोटी बहन मनारा का भी एक क्लिप शेयर किया है, जिसमें होली की मस्ती में मगन होकर ढोल पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. मनारा ने इस दौरान शॉर्ट डेनिम स्कर्ट, व्हाइट टी-शर्ट और अलग-अलग रंगों के जूते कैरी किए हैं. अब मनारा के फैंस के बीच उनका ये नया वीडियो काफी वायरल हो रहा है, क्योंकि चाहने वालों के लिए मनारा का ये अंदाज बिल्कुल अलग है.

फैंस ने लुटाया प्यार

मनारा के चाहने वालों ने प्रियंका के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर दोनों बहनों पर खूब प्यार लुटाया है. एक यूजर ने लिखा, 'अच्छा लगा मनारा को प्रियंका चोपड़ा के साथ देखकर.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मोस्ट अवेटेड रीयूनियन मनारा का अपनी मीमी दीदी के साथ.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओएमजी, बड़ी बहन छोटी बहन को सपोर्ट कर रही है.' फैंस लगातार प्रियंका के पोस्ट पर इसी तरह के कई कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सबके सामने सवि को रंग लगाएगा ईशान, अन्वी को कमरे में बंद करेगा मुकुल मामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़