Silence 2 Trailer: सस्पेंस से भरपूर है 'साइलेंस 2', रहस्यों से पर्दा उठाएंगे मनोज बाजपेयी

Silence 2 Trailer: मनोज बाजपेयी फिल्म 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' का ट्रेलर जारी हो गया है.  ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' 16 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2024, 11:02 PM IST
  • 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' का ट्रेलर
  • 16 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी
Silence 2 Trailer: सस्पेंस से भरपूर है 'साइलेंस 2', रहस्यों से पर्दा उठाएंगे मनोज बाजपेयी

नई दिल्ली: साइलेंस का सीक्वल  'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट'  का ट्रेलर जारी हो गया है. एसीपी अविनाश वर्मा के रोल में मनोज बाजपेयी  एक बार फिर से छा गए हैं. फिल्म का ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है. डायरेक्टर भरूचा देवहंस की फिल्म 3 साल बाद नई कहानी के साथ लोगों को बांधे रखेगी. जिसकी एक झलक ट्रेलर रिलीज के बाद दिखी है. दरअसल ट्रेलर आते ही फैंस का उस्ताह काफी बढ़ गया है. 

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 

मनोज बाजपेयी फिल्म में फिर से एसीपी अविनाश वर्मा के रूप में नजर आएंगे, फिल्म में उनके साथ प्राची देसाई संजना के रूप में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित, ट्रेलर में दिखाया गया है कि एसीपी अविनाश और उनकी टीम महिला की रहस्मय हत्या का खुलासा करेगी. फिल्म में सस्पेंस की भरमार होगी. 

'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' जी5 पर होगी रिलीज 
अविनाश वर्मा 3 साल बाद वापस आ गए हैं. मनोज बाजपेयी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए बोले- अविनाश क्राइम की इस दुनिया में शांति और व्यवस्था कयाम करने के लिए हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उतरेंगे. एक बार फिर से दर्शकों को इमोशनल अनुभव होगा. 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' 16 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. 

मनोज बाजपेयी वर्कफ्रंट 
मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर हाल ही में किलर सूप में नजर आए थे. किलर सूप में मनोज बाजपेयी डबल रोल में नजर आए थे. सीरीज डार्क कॉमेडी है. मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा सेन शर्मा नजर आई थीं. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के लिए पिघला अक्का साहिब का दिल, रीवा के चेहरे का उड़ा रंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़