नई दिल्ली: अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) की पत्नी अंकिता तंवर (Ankita Tanwar) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साझा किया है. अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, अपने इस वीडियो में अंकिता ने अपने बुरे अनुभवों का जिक्र किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में 30 वर्षीय अंकिता ने अपने बचपन के अनुभवों को साझा करते हुए बताया है कि किस तरह जब वह छोटी थी तो उत्पीड़न (Child Abuse) की शिकार हुई थी. 


अंकिता के इस वीडियो पर यूजर्स दे रहे हैं प्रतिक्रिया
अब अंकिता के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो में अंकिता तंवर ने कहा कि विदेश में उन्हें कई रात अकेले बितानी पड़ी है.



सोमन की पत्नी अंकिता ने कहा कि जिसपर उसने सबसे अधिक भरोसा किया था, उसी इंसान ने उनको धोखा दिया. अपनी जिंदगी के पुरानी बातों को याद करते हुए तंवर ने कहा कि उसे अपने पिता व पति को खोना पड़ा. 


अंकिता तंवर ने कहा कि मेरे पति को भी लोगों ने किया जज
इसके आगे अंकिता ने कहा कि उसने जब अपने से 26 साल बड़े लड़के से शादी की तो लोगों ने उसके पति को जज किया. तंवर ने कहा कि जब उसकी शादी हुई तो वह 26 साल की थी और सोमन 52 साल के थे. अंकिता ने अपने दर्द को वीडियो के जरिए फॉलोअर्स के साथ शेयर की है. इसके साथ ही तंवर ने आमलोगों को खुद से प्यार करने की सलाह भी दी है. उन्होंने कहा कि यदि आप मुझको लेकर जरा भी आशावादी हैं तो आप यह भी जान लें कि मैं हूं.


ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन भटके रास्ता, पुलिसवालों ने मदद करने के बजाय की ऐसी हरकत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.