Janhvi Kapoor के कमरे की खिड़की से नीचे कूदा लड़का, बोनी कपूर ने देखा और फिर...
Advertisement
trendingNow12260060

Janhvi Kapoor के कमरे की खिड़की से नीचे कूदा लड़का, बोनी कपूर ने देखा और फिर...

Janhvi Kapoor News: जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है. जहां जाह्नवी कपूर ने बताया कि एक बार चुपके से वह लड़के को कमरे में ले गई थीं और फिर उन्होंने उसे खिड़की से कूदने के लिए कह दिया था. 

जाह्नवी कपूर

Mr and Mrs Mahi Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर, फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन्स में बिजी चल रही हैं. 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बैक-टू-बैक इंटरव्यू भी दे रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी कपूर ने मजेदार किस्सा शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वह किसी को कमरे में ले गई थीं और फिर उन्होंने उसे खिड़की से कूदने के लिए कह दिया था. क्योंकि वह नहीं चाहती थी वह दरवाजे से बाहर जाए. लेकिन उनके पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने सीसीटीवी में यह सब देख लिया था. 

चोरी-छिपे किसी को कमरे में ले गई थीं जाह्नवी कपूर!

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor News) ने हाल ही में मैशेबल इंडिया को एक इंटरव्यू दिया है. जहां जाह्नवी कपूर ने बताया, 'मैं किसी को चुपचाप अपने कमरे में ले गई थी और नहीं चाहती थी कि वह फ्रंट डोर से बाहर जाए. तो मैंने उसे कूद जाने के लिए कह दिया. मेरी गाड़ी वहां खड़ी थी. कार ऊंची थी, लेक्सस कार थी तो मैंने कहा कार पर कूद जाओ और पलटकर निकल जाना. उसने ऐसा ही किया. लेकिन डैड (बोनी कपूर) ने यह सब सीसीटीवी पर देख लिया. उनका रिएक्शन था, तुम क्या कर रही हो?...' 

Pushpa 2 का नया गाना अनाउंस, 'श्रीवल्ली' का दिखेगा जलवा; 29 मई को आएगा कपल सॉन्ग Angaaron 

बोनी कपूर ने लड़के को खिड़की से कूदते देखा तो किया ये काम

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) ने साथ ही बताया कि जब बोनी कपूर ने यह सब देख लिया तो उन्होंने मेरे कमरे के बाहर ग्रिल लगवा दी जिससे कोई कमरे के अंदर या  बाहर ना कूद सके. जाह्नवी ने आगे बताया, जब उन्होंने लड़के को कूदने के लिए कहा तो उन्हें पता नहीं था कि ड्राइवर गाड़ी के अंदर है. फिर बातों में जाह्नवी ने अपने पापा बोनी कपूर का भी खिड़की से कूदने का किस्सा शेयर किया. जहां एक्ट्रेस ने कहा एक बार बोनी कपूर भी श्रीदेवी से मिलने के लिए खिड़की से कूद चुके हैं. 

Ranveer Singh को लेकर मुकेश खन्ना के बदले सुर, तारीफों में बांधे पुल, बोले- 'ब्रेकिंग न्यूज अभी बाकी है' 
 

Trending news