'अरबाज की हाइट 5'10 और मेरी 5'1...', पति से 23 साल छोटी शूरा खान ने उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12260062

'अरबाज की हाइट 5'10 और मेरी 5'1...', पति से 23 साल छोटी शूरा खान ने उम्र के फासले पर तोड़ी चुप्पी

Arbaaz Khan Second Wife: अरबाज खान की दूसरी पत्नी शूरा खान ने उम्र को लेकर रिएक्ट किया है. पति से 23 साल छोटी शूरा खान ने उम्र और हाइट को लेकर जवाब दिया है. पढ़िए उनका जवाब.

 

अरबाज खान और शूरा खान की शादी की फोटो, इंस्टाग्राम से

बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान ने जबसे दूसरी शादी की है, तब से वह और उनकी वाइफ चर्चा में हैं. मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान उनकी पत्नी हैं. दोनों ने पिछले साल शादी की थी. अक्सर दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर बातचीत होती है. इस बार खुद शूरा खान ने उम्र को लेकर रिएक्ट किया है. 

हुआ ये कि शूरा खान ने सोशल मीडिया पर Ask Me Anything session किया. जहां उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया. उम्र और हाइट जैसे सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. वहीं शूरा ने अरबाज खान के साथ अपनी पहली डेटिंग को भी याद किया.

उम्र के सवाल पर शूरा खान

fallback
एक फैन ने सवाल किया, 'आपकी और हसबैंड अरबाज खान की हाइट और उम्र में कितना अंतर है?' इस पर सलीम खान की बहू शूरा ने रिएक्ट किया. उन्होंने कहा, 'अरबाज की हाइट  5'10 और मेरी 5'1 है. बात उम्र की करूं तो वो सिर्फ एक नंबर है.'

शूरा खान की उम्र
वहीं दूसरे यूजर पूछा कि आपको अरबाज खान के साथ पहली डेट याद है, कैसी था वो दिन? इस पर शूरा ने कहा कि वो दिन उनके लिए बहुत स्पेशल था. आज वह शादी कर चुके हैं. इससे बेहतर तो क्या ही हो सकता है. मालूम हो, शूरा खान और अरबाज खान ने पिछले साल 24 दिसंबर को शादी की थी. वैसे दोनों के बीच 23 साल का अंतर है. शूरा 33 साल की हैं.

'मैंने प्यार किया' के लिए इन दो एक्टर को परफेक्ट मानते थे सलमान खान, उस गाने के बाद खुद पर हुआ यकीन

अरबाज खान की पहली शादी
अरबाज खान की पहली शादी की बात करें तो उनकी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा हैं. दोनों की 19 साल शादी चली और साल 2017 में डिवोर्स हो गया. दोनों का एक बेटा भी है अरहान.

Trending news