कार्तिक आर्यन भटके रास्ता, पुलिसवालों ने मदद करने के बजाय की ऐसी हरकत

कार्तिक आर्यन की तस्वीरें और वीडियोज हमेशा ही फैंस के बीच वायरल होती रहती हैं. हालांकि, इस बार एक्टर एक मुसीबत में फंसे दिखे, इस दौरान उनका एक वीडियो काफी वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 12:35 PM IST
  • कार्तिक आर्यन हाल में ड्राइविंग के दौरान रास्ता भटक गए
  • अब कार्तिक का एक वीडियो काफी वायरल होने लगा है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

कार्तिक आर्यन भटके रास्ता, पुलिसवालों ने मदद करने के बजाय की ऐसी हरकत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाला कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने दमदार किरदारों से तो हमेशा ही फैंस का दिल जीता है. वहीं, असल जिंदगी में भी फैंस उनके हर अंदाज पर फिदा रहते हैं. कार्तिक के चाहने वाले उनकी हर फोटो और वीडियो के दीवाने रहते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्टर की फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है. इसी बीच अब कार्तिक के एक वीडियो ने फैंस का काफी ध्यान खींचा है.

रास्ता भटक गए कार्तिक

दरअसल, कार्तिक इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पंचगणी में हैं. इस दौरान अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि अभिनेता अपनी कार में घूमने के लिए निकले हैं और रास्ता भटक गए. ऐसे कार्तिक ने वहीं मौजूद कुछ पुलिसवालों से मदद लेने के लिए उनसे रास्ता पूछा.

रास्ता बताने की बजाय सेल्फी लेने लगे पुलिसवाले

अब यहां कमाल की बात तो यह देखने को मिली कि ये पुलिसवाले उन्हें रास्ता बताने से पहले उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने लगे. अब कार्तिक के साथ फोटोज क्लिक कराते हुए पुलिसवालों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फोटो क्लिक करने वाला शख्स कार्तिक से पूछता है, 'सर कहां जाना चाहते हैं?' इस पर अभिनेता उन्हें बताते हैं कि उन्हें पिछले मोड से राइट लेना था, लेकिन वो आगे आ गए हैं.

ऐसे में दो पुलिसकर्मी कार्तिक की ओर आते हैं, लेकिन उन्हें रास्ता बताने की बजाय उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाने लगते हैं. हालांकि, कार्तिक ने भी अपनी कार में बैठे-बैठे ही उनके साथ खुशी से कई फोटोज क्लिक कराईं.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कार्तिक

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन इन दिनों पंचगणी में 'फ्रेडी' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी अगली फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'भूल भुलैया 2', 'धमाका', 'शहजादा' और 'कैप्टन इंडिया' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- Emmy Awards 2021: 'द क्राउन' ने बटोरे सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़