एक ही बात कहकर दोनों बीवियों को पटा ले गए YouTuber Armaan Malik,अब खुली पोल
Advertisement
trendingNow12260057

एक ही बात कहकर दोनों बीवियों को पटा ले गए YouTuber Armaan Malik,अब खुली पोल

यूट्यूबर अरमान मलिक का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरमान मलिक की वो पोल खुल गई जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. इस वीडियों में दोनों बीवियों ने बताया कि शादी से पहले अरमान ने उनसे क्या कहा था.

कृतिका, यूट्यूबर अरमान मलिक और पायल

YouTuber Armaan Malik: दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) ने वो काम कर दिखाया जो अच्छे अच्छे नहीं कर पाते. एक ही छत के नीचे दो बीवी और चार बच्चे के साथ रहते हैं. खास बात तो ये है कि इन दोनों बीवियों के बीच में इतना प्यार है जो दो सगी बहनों के बीच होता है. लेकिन बातों ही बातों में अरमान की इस  इंटरव्यू के दौरान ऐसी पोल खुल गई कि जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

दोनों बीवियों से पूछा एक सवाल
अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ सिद्धार्थ कनन के शो में आए थे. इस दौरान अरमान ने कृतिका और पायल से एक ही सवाल पूछा. दोनों ने इस सवाल का जो जवाब दिया, उसने कहीं ना कहीं अरमान मलिक की पोल खोल दी. सिद्धार्थ ने पूछा कि ऐसी कोई बात या वाकया जब आपको अरमान के बारे में लगा हो कि इस बंदे में दम है.

 

दो पत्नी वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के पास हैं 10 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प... नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

मिला ये जवाब
कृतिका जवाब देते हुए कहती हैं- 'मुझे एक ही बात याद है. जब इन्होंने मुझसे शादी की थी तो मैंने कहा था कभी छोड़ना मत. मुझे कुछ नहीं चाहिए. उस वक्त इन्होंने वादा किया था कि कोई भी सिचुएशन होगी मैं तुम्हें छोड़ूंगा नहीं और अभी तक इसी वादे पर हैं. इसी सवाल का जवाब देते हुए पायल बोलीं- 'सेम बात मेरे साथ भी हुई थी.' पायल के ये कहते ही कृतिका, पायल और सिद्धार्थ तीनों जोर जोर से हंसने लगते हैं. पायल आगे कहती हैं- 'क्योंकि मैं अपना घर छोड़कर आई थी.'

 

खतरों से खेलने वाली ये हैं इस बार की सबसे अमीर कंटेस्टेंट, रोहित शेट्टी की नाक में करेगी दम!

 

पूरे परिवार ने खोला यूट्यूब
इसके बाद अरमान ने कहा कि जब मैं गोलू से शादी करने के लिए घर पर बात करने के लिए आया इनके परिवार वालों ने कहा था कि खिलाओगे क्या. कोई नौकरी तो करने तक नहीं सिर्फ यूट्यूब चैनल है. आज देखो मैं खुद भी बढ़ा. मेरे पूरे परिवार का यूट्यूब चैनल है और सब घर बैठे इसी से कमाते हैं. आपको बता दें, इसी इंटरव्यू में अरमान मलिक ने कहा कि उनके पास 9 फ्लैट, 9 हाउस हेल्प, 2 परमानेंट ड्राइवर और चार एडिटर हैं. इसके साथ ही कुछ कैमरा पर्सेन भी हैं.

Trending news