मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने ब्लैक डीपनेक आउटफिट में ढाया कहर, पियानो के साथ दिए कातिलाना पोज

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू की अदाओं ने दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. अपने स्टाइल से उन्होंने हमेशा ही लोगों पर जादू चलाया है. ऐसे में उनका हर लुक तेजी से वायरल होता रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 04:09 PM IST
  • हरनाज फिर स्टाइल अंदाज में दिखीं
  • हरनाज ने चलाया अदाओं का जादू
मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने ब्लैक डीपनेक आउटफिट में ढाया कहर, पियानो के साथ दिए कातिलाना पोज

नई दिल्ली: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू (Miss Universe Harnaaz Kaur Sandhu) की चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं. आज लोग उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. खुद हरनाज भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके स्टाइलिश और बोल्ड फोटोशूट उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलते रहते हैं. इस वजह से हरनाज की फैन फॉलोइंग भी और लंबी हो गई है. अब फिर से उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला दिया है.

Harnaaz Kaur Sandhu ने दिखाया स्टनिंग लुक

हरनाज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर के सीक्वेंस वाला आउटफिट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्लैक हाई हील्स कैरी की है. हरनाज ने अपने इस लुक को ग्लॉसी न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है. उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फे उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.

हरनाज कौर की अदाओं ने किया मदहोश

हरनाज ने अपने इस लुक को पियानो के साथ फ्लॉन्ट किया है. यहां वह पियानो के साथ बैठकर साइड पोज दे रही हैं. यहां पर उनका मिस यूनिवर्स वाला क्राउन भी रखा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harnaaz Kaur Sandhu (@harnaazsandhu_03)

दूसरी ओर हरनाज की बात करें तो इस लुक में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. लोग उनकी तारीफें करते नहीं नहीं थक रहे हैं. कुछ ही देर में उनकी फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं हरनाज

गौरतलब है कि हरनाज कौर संधू ने बेशक अब तक बॉलीवुड में कदम न रखा हो, लेकिन वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हो गई हैं. पिछले ही दिनों उनकी पंजाबी फिल्म 'बाई जी कुटनगे' रिलीज हुई है. इससे पहले भी वह 2021 में 'यारा दियां पून बारां' टाइटल से बनी पंजाबी फिल्म में ही दिखी थीं. खैर, हरनाज के चाहने वाले अब उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- 49 साल की मलाइका अरोड़ा ने खोली जैकेट, कैमरे के सामने दिखाई रिवीलिंग ब्रालेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़