मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने पार की सारी हदें, बाथरोब पहन बेड पर हुईं बोल्ड

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2022, 12:51 PM IST
  • 'काव्या' ने शेयर की बेडरूम फोटोज
  • बाथरोब में बेड पर दिए ऐसे-ऐसे पोज
मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने पार की सारी हदें, बाथरोब पहन बेड पर हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में अपने पहचान हासिल कर चुका है. शो में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार से भी दर्शकों का दिल जीता है. 

मदालसा की अदाओं ने फिर जीता दिल

मदालसा ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास और अलग पहचान बना ली है. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. मदालसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं.

मदालसा ने शेयर की बोल्ड फोटोज

मदालसा ने थोड़ी देर पहले अपने बेडरूम से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि मदालसा व्हाइट कलर का बाथरोब पहन बेड पर बेहद हॉट पोज दे रही हैं. उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. हाथ में कप लिए मदालसा काफी हसीन लग रही हैं. हमेशा की तरह मदालसा यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

लाइट मेकअप से किया लुक को कंप्लीट

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया हुआ है. उन्होंने यहां पर बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. 'काव्या' की इन तस्वीरों से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनके चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.   

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, इस सप्ताह नहीं हुआ कोई बदलाव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़