मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 08:09 PM IST
  • मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा काफी बोल्ड हैं
  • मदालसा 'अनुपमा' में काव्या का रोल प्ले कर रही हैं
मिथुन चक्रवर्ती की बहू ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से मदालसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इनमें मदालसा को क्रीम कलर की डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक ओपन ब्लेजर पहना हुआ है. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं मदालसा 

गौरतलब है कि छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पंसद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में अपने पहचान हासिल कर चुका है. शो में काव्या का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं.

उन्होंने अपने नेगेटिव किरदार से भी दर्शकों का दिल जीता है. मदालसा ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.

Madalsa Sharma ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं

वहीं, अपने लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया है. यहां उन्होंने बालों पर फ्लावर डिजाइन हेयर बैंड लगाया हुआ है. तस्वीरों में मदालसा चेयर पर बैठ अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं.

इस लुक में अभिनेत्री हमेशा की तरह काफी बोल्ड और हसीन लग रही हैं. कुछ ही घंटों में मदालसा की इन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट का सिलसिला जारी है.

'अनुपमा' ने काव्या का किरदार निभा रही हैं मदालसा 

वर्क फ्रंट की बात करें तो मदालसा इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' में नजर आ रही हैं. वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. अब वह छोटे पर्दे पर हाथ जमाने की कोशिश कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 4: चौथे दिन 'जुग जुग जियो' की कमाई में आई भारी गिरावट, किया कुल इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़