मल्टीस्टारर फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे मिथुन दा, ये दिग्गज सितारे देंगे साथ

बॉलीवुड के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. हर बड़ा स्टार बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. इस बीच मल्टीस्टारर फिल्म की सिलसिला फिर से शुरु होता दिख रहा है. अब जल्द ही एक ऐसी ही अपकिमंग फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ नजर आने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 03:44 PM IST
  • सनी देओल के साथ एक्शन करते नजर आएंगे मिथुन दा
  • फिल्म में मिथुन के साथ सनी, संजय और जैकी श्रॉफ भी होंगे शामिल
मल्टीस्टारर फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे मिथुन दा, ये दिग्गज सितारे देंगे साथ

नई दिल्ली: रणवीर सिंह, अक्षय कुमार हो या अजय देवगन इन दिनों किसी का भी जादू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पा रहा. जिसके बाद से मेकर्स अब फिर से मल्टीस्टारर फिल्मों की तरफ लौटते दिख रहे हैं. मिथुन चक्रवर्ती ने एक ऐसी एक्शन फिल्म की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है, जिसमें वह फिर से 'आदमी', 'दाना पानी', 'हुकुमत की आंधी' वाले अवतार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे नजर आएंगे.

सनी देओल के साथ होगी फाइट

अभिनेता सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा 2’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इस बड़ी फिल्म में शामिल होंगे.

फिल्म में मिथुन दा का सनी देओल के साथ फाइटिंग सीन फिल्माया जाएगा.

अहमद खान करेंगे फिल्म को निर्मित

बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता अहमद खान अपनी आने वाली फिल्म ‘ओम द बैटल विदइन’ की रिलीज के तुरंत बाद इस नई फिल्म पर काम शुरू कर देंगे.

जी स्टूडियोज ने इस प्रोजेक्ट के लिए अहमद खान के साथ करार किया है. हालांकि अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है.

जब मिथुन ने एक्शन करने से किया था मना

रिपोर्ट्स के अनुसार अहमद खान ने जब इस फिल्म के लिए मिथुन चक्रवर्ती से बात की और उन्हें बताया कि वह फिल्म में उनसे एक्शन कराना चाहते है तो मिथुन दा साफ मना कर दिया था. कई साल पहले एक फिल्म के एक्शन सीन में मिथुन दा को पीठ में चोट लग गई थी. जिसके बाद से उन्होंने एक्शन से तौबा कर लिया था, लेकिन अहमद के बार-बार कहने पर उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कह दिया है.

जैकी श्रॉफ और संजय दत्त भी होंगे फिल्म का हिस्सा

मिथुन और सनी देओल के साथ संजय दत्त और जैकी श्रॉफ भी इस फिल्म में शामिल होंगे. खबर है कि संजय का रोल अधीरा से मिलता जुलता होगा.

जैकी के लिए खास रोल तैयार किया गया है. फिल्म के निर्देशन विवेक चौहान करेंगे. फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हैं. शूटिंग इसी महीने मुंबई में शुरू होगी.

ये भी पढ़े- पहली बार दिखा अनुष्का शर्मा का इतना बोल्ड लुक, मोनोकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़