पहली बार दिखा अनुष्का शर्मा का इतना बोल्ड लुक, मोनोकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. इन दिनों वह अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मालद्वीप पहुंची हैं. जहां से अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2022, 03:03 PM IST
  • अनुष्का का नया फोटोशूट काफी चर्चा में है
  • अनुष्का सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं
पहली बार दिखा अनुष्का शर्मा का इतना बोल्ड लुक, मोनोकिनी पहन बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ वक्त से अपनी निजी जिंदगी और परिवार की देखभाल में काफी व्यस्त हो गई हैं. एक बेटी की मां और 34 साल की उम्र में भी अनुष्का ने खुद को गजब तरीके से मेनटेन किया हुआ है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने का कोई मौकी नहीं छोड़ती.

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 

ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी देखने के लिए मिलती रहती है. इन दिनों अनुष्का पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंची हैं. जहां से अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

मोनोकिनी में अनुष्का ने ढाया कहर  

इनमें उन्हें ऑरेंज कलर की मोनोकिनी पहने देखा जा सकता है. खास बात ये है कि अनुष्का ने अपनी ये दोनों फोटोज खुद क्लिक की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इस लुक के साथ अनुष्का स्कार्फ और राउंड कैप लगाए नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अपनी फोटो खुद से खींचने का रिजल्ट...'. 

एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है

अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस के बीच अनुष्का के इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. अनुष्का शर्मा की इन तस्वीरों पर 1 घंटे के अंदर ही 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस से लेकर सिलेब्रिटीज तक अनुष्का की अदाओं की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अनुष्का

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म में उन्हें भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. इस फिल्म में एक्ट्रेस 3 साल के ब्रेक के बाद फिर पर्दे पर दिखेंगी. अनुष्का के चाहने वाले उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे के सामने ही रोने लगीं राखी सावंत, एक्स-हस्बैंड पर लगाए ये गंभीर आरोप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़