मोहित रैना ने पहली बार जाहिर की अपनी इच्छा, निभाना चाहते है ऐसी भूमिका

मोहित रैना को अक्सर बेहतरीन किरदारों के ऑफर्स मिलते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बताया है कि वह किस तरह की भूमिका निभाना चाहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 11:19 PM IST
  • मोहित रैना ने हर किरदार को बखूबी निभाया है
  • मोहित ने कहा वह नौसेन से जुड़े रोल करना चाहते हैं
मोहित रैना ने पहली बार जाहिर की अपनी इच्छा, निभाना चाहते है ऐसी भूमिका

नई दिल्ली: छोटे पर्दे मशहूर एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) को आज तक जितने भी चैलेंजिंग किरदार ऑफर किए गए हैं, उन सभी में उन्होंने खुद को बखूबी साबित किया, ऐसे में मोहित को अक्सर बेहतरीन किरदारों के ऑफर्स मिलते रहते हैं. फिलहाल कुछ वक्त से मोहित अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 26/11' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

इस तरह का काम करना चाहते हैं मोहित

इस सीरीज में मोहित को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. अब फैंस से मिले इस प्यार से एक्टर अभिभूत हैं. इसे लेकर उनका कहना है कि वह स्क्रीन पर नौसेना की तर्ज पर कुछ तलाशना चाहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मोहित से पूछा गया कि वह किस तरह का काम करना चाहते हैं, इस बारे में अभिनेता ने कहा कि वह नौसेना से जुड़ा कोई किरदार पर्दे पर अदा करना चाहते हैं.

नौसेना की तर्ज पर काम करना चाहते हैं मोहित

मोहित ने कहा, "महामारी से पहले मैं बहुत योजना बनाता था. महामारी के आने के बाद मैं बस उठता हूं और सांस लेता हूं. मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा. अगर कोई विकल्प दिया जाता है, तो मैं नौसेना की तर्ज पर कुछ करना चाहूंगा."

आर. माधवन को लेकर बोले मोहित

सैन्य फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में एक सैनिक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ने आर. माधवन स्टारर 'सी हॉक्स' के बारे में बात की, जो 1997 में दूरदर्शन पर प्रसारित एक टीवी सीरीज थी. इसकी कहानी भारतीय तटरक्षक अधिकारियों के जीवन पर आधारित थी. मोहित ने आगे कहा, "नौसेना एक ऐसी चीज है जिसे मैंने कहानी के पक्ष को नहीं छुआ है. जब मैं छोटा था तो मैं 'सी हॉक्स' देखता था. इसने हमें माधवन दिया."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़