मौनी रॉय की इन अदाओं के दीवाने हुए फैंस, जानिए क्या है इस ड्रेस की कीमत

मौनी ने एथनिक से लेकर वेस्टर्न लुक तक फैंस को फैशन के कई नए आइडियाज दिए हैं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2021, 07:17 PM IST
  • मौनी रॉय ने हर लुक में फैंस को दीवाना बनाया है
  • मौनी का ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस लुक छाया हुआ है
मौनी रॉय की इन अदाओं के दीवाने हुए फैंस, जानिए क्या है इस ड्रेस की कीमत

नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' कही जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू तो हर किसी पर चलाया है, लेकिन अपनी फिल्मों या टीवी सीरियल्स के अलावा वह अपने स्टाइल को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. मौनी ने सूट, साड़ी और लहंगों से लेकर वेस्टर्न लुक तक फैंस को फैशन के नए आइडियाज दिए हैं. अब एक बार फिर से मौनी ने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं.

मौनी ने शेयर की फोटोज

मौनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर सफेद शर्ट और काले रंग की लॉन्ग स्कर्ट में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी इस सिंपल सी ड्रेस को भी अलग तरह से डिजाइन किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

दरअसल, उन्होंने यहां सफेद रंग की वुल्फ विंग स्केलेटन शर्ट पहनी है. इस शर्ट की स्लीव्स ब्लून स्टाइल में होती है. इसके साथ उन्होंने फ्रिल वाली नेट की स्कर्ट कैरी की है.

80 के दशक की याद दिला रहा है मौनी का लुक

मौनी रॉय ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप और विंग आई लाइनर के साथ स्मोकी आई मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

एक्ट्रेस का ये लुक 80 के दशक की लड़कियों की याद दिला रहा है. हालांकि, यहां भी मौनी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

जानिए मौनी की शर्ट की कीमत

अब अगर उनकी इस शर्ट की बात करें तो इसकी कीमत 16,100 रुपये है. वहीं, उनकी यह स्कर्ट 25,650 रुपये की है. अगर आप भी मौनी के इस लुक की दीवानी हो गई हैं, तो इसके लिए आपको भी कम से कम इतने पैसे तो खर्च करने ही होंगे.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मौनी

बता दें कि मौनी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें- KBC 13: नीरज चोपड़ा और श्रीजेश ने सुनाए भावुक किस्से, सेट पर गूंजे 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद' के नारे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़