Sita Ramam Hindi Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, साउथ के बाद अब हिंदी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और साउथ सुपरस्टार दुलरकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) की हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म साउथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 03:11 PM IST
  • 'सीता रामम' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज
  • मृणाल ठाकुर के मुरीद हुए लोग
Sita Ramam Hindi Trailer: फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, साउथ के बाद अब हिंदी बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

नई दिल्ली: तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में धूम मचाने के बाद अब मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur)  और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म 'सीता रामम' (Sita Ramam) हिंदी में दर्शकों का गिल जीतने के लिए तैयार है. फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. साउथ के बाद अब मेकर्स इस खूबसूरत कहानी को हिंदी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसका हिंदी ट्रेलर आपके दिल को छू लेगा. 

ट्रेलर है खास

इस फिल्म के निर्देशक हनु राघवपुडी हैं. फिल्म में दोनों यात्राएं- 60 के दशक में राम और सीता की प्रेम कहानी और 80 के दशक में उन्हें खोजने की प्रामाणिक तलाश की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर आप देख सकते हैं कि मृणाल,  जो सीता के किरदार में नजर आ रही हैं, और सलमान, जो राम के किरदार में नजर आ रहे हैं, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है. वहीं फिल्म में रश्मिका 20 साल बाद दोनों की तलाश में निकलती है. जहां से राम सीता के जिंदगी का रहस्य उजागर होता है. फिल्म में साउथ में सुपरडुपर हिट साबित रही है. 

2 सितंबर को होगी रिलीज

'सीता रामम' 5 अगस्त को रिलीज होने वाली है. साउथ की ऑडियंस ने फिल्म को खूब पसंद किया है, जिसके बाद मेकर्स को हिंदी बॉक्स ऑफिस से भी काफी उम्मीदें हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

फिल्म कल यानि 2 सितंबर को हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी 1964 में स्थापित सीता रामम की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द बुनी गई है.

ये स्टार आए नजर

फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है. 'सीता रामम' को स्वप्न सिनेमा के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म में सलमान दुलकर, मृणाल ठाकुर के अलावा, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम वासुदेव मेनन, भूमिका चावला और धारुन भास्कर आदि अहम किरदारों में नजर आए हैं.  

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुलाब राव ने सई के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, जगताप संग जोड़ा रिश्ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़