Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुलाब राव ने सई के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, जगताप संग जोड़ा रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: नील भट्ट, आयशा सिंह, और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' होने वाला है महामिलन. जल्द ही सई, विराट और पाखी की जिंदगी नया मोड़ लेती दिखाई देगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 02:37 PM IST
  • सई के चरित्र पर उठे सवाल
  • विराट को हुई पाखी की चिंता
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: गुलाब राव ने सई के कैरेक्टर पर उठाए सवाल, जगताप संग जोड़ा रिश्ता

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी समय के साथ उलझती जा रही है. शो में 8 साल का लीप भी आ गया है. लेकिन विराट, सई और पाखी में की जिंदगी में सुकून आने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एक तरफ सई विराट की यादों से बाहर नहीं निकल पा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सई की यादों में डूबे विराट और पाखी की लाइफ आज भी 8 साल पीछे ही फंसी हुई है. दोनों का रिश्ता सिर्फ दुनिया की नजरों में पति पत्नी का है, लेकिन वह आज भी अलग-अलग रास्तों पर चल रहे हैं.

सई करेगी दूसरी शादी

रिपोर्ट के मुताबिक सई दूसरी शादी करेंगी. गुलाब राव सई के कैरेक्टर पर सवाल उठाएगा. वह उसका नाम जहताप के साथ जोड़ेगा. सई सावी के साथ मिलकर पूरे गांव से लड़ेगी. वहीं दूसरी तरफ जगताप सई की मदद करेगा, क्योंकि वह उससे प्यार करता है. 

विराट पाखी के बीच में आई सई

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) विराट पाखी के सामने सई का नाम ले लेगा. सई का नाम सुनते ही पाखी जल उठेगी. पाखी विराट को फिर से ताने देती दिखाई देगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sairat(@gukkpm_serial)

उसके बाद वह कमरे से बाहर चली जाएगी. अगले दिन विनायक भी सावी का नाम लेगा. पाखी प्यार से विनायक को पूरनपोली खाने के लिए कहेगी. इतना ही नहीं पाखी विनायक को सावी से दूर करने की कोशिश करेगी. 

सई को भुला देगा विराट

आने वाले एपिसोड में विराट पाखी से वादा करेगा कि वो सई को भुला देगा और आज में जिएगा.  जिसके बाद परिवार के लोग पाखी और विराट को हनीमून पर भेज देंगे. यहां पर विराट और पाखी की करिबियां बढ़ेंगी. इस दौरान पाखी को सई का सच पता चल जाएगा. जिसके बाद उसके होश उड़ जाएंगे.

ट्रेंडिंग न्यूज़