Mumtaz and Jeetendra: जितेंद्र संग फ्लर्ट करना एक्ट्रेसेस को पड़ता था भारी, मुमताज ने सालों बाद किया ऐसा खुलासा

Mumtaz and Jeetendra: मुमताज ने हाल ही में अपने फिल्मी करियर और कई को-स्टार्स को लेकर खुलकर बात की है. इसी दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि एक्टर जीतेंद्र के साथ फ्लर्ट के बहुत मुश्किल होता था, क्योंकि इसका अंजाम काफी बुरा हो सकता था.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 07:37 PM IST
  • मुमताज ने बताई जितेंद्र के बारे में ये बात
  • मुमताज ने एक लंबा एक्टिंग करियर रहा
Mumtaz and Jeetendra: जितेंद्र संग फ्लर्ट करना एक्ट्रेसेस को पड़ता था भारी, मुमताज ने सालों बाद किया ऐसा खुलासा

नई दिल्ली: एक दौर ऐसा था जब मुमताज (Mumtaz) की एक्टिंग और खूबसूरती दोनों ने ही लोगों को दीवाना बना रखा था. वह जब भी पर्दे पर आती थीं, दर्शक उन्हें देखते ही रह जाते थे. 70 के दशक में मुमताज का नाम शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) जैसे सुपरस्टार्स के साथ जोड़ा जाता था. हालांकि, एक्ट्रेस ने सालों बाद खुलासा किया है कि बेशक उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा, लेकिन जितेंद्र (Jeetendra) ऐसे अभिनेता थे जिनके साथ फ्लर्ट करना उनके लिए किसी चुनौती जैसा था.

गर्लफ्रेंड की समय से जितेंद्र संग फ्लर्ट नहीं कर पाती थीं एक्ट्रेसेस

मुमताज ने हाल ही में एक अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि 70 के दौर में जितेंद्र के साथ फ्लर्ट उन्हें बहुत भारी पड़ता था, क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड शोभा उन्हें लेकर बहुत पॉजेसिव थीं और इसी वजह से कोई भी जितेंद्र के साथ फ्लर्ट नहीं कर सकता था. मुमताज ने आगे बताया कि शोभा उनसे शादी करना चाहती थीं. वहीं, जितेंद्र मेरे साथ भी बहुत अच्छे थे, जबकि उस समय कई एक्ट्रेसेस का बर्ताव मेरे साथ अच्छा नहीं था.

राजेश खन्ना के रिश्ते पर भी बोलीं मुमताज

मुमताज ने अपने इस इंटरव्यू में राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू के रिश्ते पर भी बात की. दिग्गज एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे यह देखकर बहुत हैरानी होती थी कि अंजू कैसे राजेश खन्ना की इतनी केयर करती थीं. मैं और मयूर अक्सर उन दोनों के साथ डिनर पर मिलने के लिए जाते थे. मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वो दोनों इस तरह से अलग हो जाएंगे. उन जैसी महिला के साथ एक दिन में रिश्ता कैसे खत्म हो सकता है.'

राजेश खन्ना ने की थी 15 साल छोटी लड़की से शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू 7 साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन इ रिश्ते के टूटने के बाद राजेश खन्ना ने खुद से 15 साल छोटी एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी.

पिछली बार इस प्रोजेक्ट में दिखी थीं मुमताज

गौरतलब है कि मुमताज ने 1974 में मयूर माधवानी से शादी कर ली. इसके बाद वह कम ही फिल्मों में नजर आईं. मुमताज को पिछली बार 2010 में अमेरिकन डॉक्यू ड्रामा फिल्म 'वन अ मिनट' में देखा गया था. इसके बाद से ही वह फिल्मी दुनिया से बिल्कुल दूर हैं.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan: आमिर खान ने खोला इंडस्ट्री ने ब्रेक लेने का राज, बोले- 'वो मेरा मजाक उड़ाते हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़