महेश बाबू से शादी के लिए नम्रता शिरोडकर को छोड़नी पड़ी थी ये चीजें, किया था करियर से समझौता

नम्रता शिरोडकर ने मिस यूनिवर्स का भले ही खिताब ना जीता हो लेकिन वो अपने पति के लिए बेस्ट वाइफ और बच्चों के लिए बेस्ट मदर जरूर हैं. प्यार के खातिर नम्रता ने कई ऐसे समझौते किए जो शायद कोई दूसरी लड़की कभी नहीं कर पाती.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2023, 07:46 AM IST
  • नम्रता शिरोडकर हुआ था ऐसे प्यार
  • फिल्म के खत्म होने तक दे बैठी थीं दिल
महेश बाबू से शादी के लिए नम्रता शिरोडकर को छोड़नी पड़ी थी ये चीजें, किया था करियर से समझौता

Namrata Shirodkar Birthday: नमृता शिरोडकर ने अपने करियर की शुरुआत मिस यूनिवर्स पेजेंट में हिस्सा लेने के बाद की. बड़े पर्दे पर कई किरदार निभाने वाली नमृता का करियर जितनी जल्दी शुरू हुआ उतनी ही जल्दी खत्म भी हो गया. यों कह लीजिए कि प्यार के खातिर नमृता ने अपना करियर कुर्बान कर दिया. आइए जानते हैं कि महेश बाबू से शादी के लिए नमृता ने किन-किन चीजों को छोड़ा.

लव स्टोरी हुई हिट

नमृता शिरोडकर और महेश बाबू की लव स्टोरी बहुत फिल्मी थी. दोनों की मुलाकात एक फिल्म सेट पर हुई. तेलुगू फिल्म वामसी के मुहूर्त के वक्त दोनों की मुलाकात हुई. जैसे फिल्म की शूटिंग शुरू हुई दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. एक-दूसरे के लिए धीरे-धीरे फीलिंग्स और गहराती गईं.

नम्रता थीं बड़ीं

दोनों के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुआ. फिल्म के खत्म होने तक दोनों कपल बन चुके थे.सबसे छिप-छिपाकर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों के बीच चार साल का गैप था और साथ ही नम्रता महेश बाबू से बड़ी भी थीं. दोनों ने शादी से पहले 5 सालों तक एक दूसरे को डेट किया.

करियर को लेकर नहीं थी श्योर

नम्रता शिरोडकर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें हमेशा से ही अपने फिल्मी करियर को लेकर उतनी एक्साइटमेंट नहीं थी. जबकि उन्हें हमेशा महेश बाबू की चिंता लगी रहती कि उनकी फिल्म हिट हुई या नहीं. अपने करियर को आगे ले जाने की नम्रता के मन में कोई इच्छा नहीं थी इसलिए उन्होंने खुशी-खुशी फिल्मों को छोड़ दिया और महेश बाबू से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़