62 की उम्र में नीना गुप्ता का दिखा बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस पहन आराम फरमाती आईं नजर

दिग्गज अदाकारी नीना गुप्ता हमेशा से ही काफी बोल्ड और बिंदास रही हैं. उनका यही स्टाइल ड्रेसिंग सेंस में भी नजर आता है. अक्सर वह फैंस के साथ काफी कूल लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2022, 07:51 PM IST
  • नीना गुप्ता पर फिर चढ़ी बोल्डनेस
  • नीना अब शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं
62 की उम्र में नीना गुप्ता का दिखा बोल्ड लुक, शॉर्ट ड्रेस पहन आराम फरमाती आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) को इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से एक कहा जाता है. हालांकि, नीना पर्दे पर जितनी बिंदास दिखती हैं, असल जिंदगी में भी वह उतनी ही बेबाक है. नीना अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अब एक बार फिर से नीना का ग्लैमर अवतार देखने को मिला है.

नीना ने शेयर किया बोल्ड लुक

नीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें वह आराम से लेटी हुई नजर आ रही हैं. यहां नीना को मल्टी शेड की शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं. वीडियो में जैसे ही कैमरा नीना पर आता है, वह थोड़ी नाराज होते हुए अपनी फोटो लेने से इंकार कर देती हैं. इसके बाद कैमरा दूसरी ओर घूम जाता है.

62 की उम्र में भी काफी हॉट हैं नीना

अब नीना के इस वीडियो को फैंस के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है. यूजर्स ने भी उनकी तारीफें करते हुए एक के एक कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. खासतौर पर नीना का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 62 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, इस उम्र में भी वह बहुत हॉट और ग्लैमरस हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी नीना

नीना के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हें अपकमिंग फिल्म 'गुडबाय' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 'नागिन' फेम सुरभि ज्योति ने फोटोशूट के लिए पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, दिखाया बेबाक लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़