सिंगर नेहा भसीन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बेड पर दिखाई बेबाक अदाएं

नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने गानों से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचते रहते हैं. ऐसे में नेहा भी हर दिन और बोल्ड भी होती जा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 08:41 PM IST
  • नेहा भसीन का फिर से बोल्ड लुक दिखा है
  • नेहा की हर अदा फैंस को बेहद पसंद आती है
सिंगर नेहा भसीन ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, बेड पर दिखाई बेबाक अदाएं

नई दिल्ली: सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) को आज कौन नहीं जानता? अपने गानों से उन्होंने पूरी दुनिया में धमाल मचा रखा है. इसके अलावा अपनी बेबाकी के कारण वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. नेहा अपने बयानों को लेकर जितनी बिंदास और बेबाक हैं, उतनी ही बेबाकी उनके लुक्स में भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. अब एक बार फिर से नेहा की अदाओं ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

Neha Bhasin सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ वह अपने बोल्ड फोटोशूट की झलक भी फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही हैं. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा

अब नेहा ने फिर से फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की हैं. इसमें उन्हें काफी बोल्ड अवतार में देखा जा रहा है. नेहा ने यहां चेन के डिजाइन वाली गोल्डन स्लीवलेस छोटी सी ड्रेस पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

अपने इस लुक को उन्होंने ब्राउनिश ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह बेड पर बेठकर पोज दे रही हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

नेहा के लुक पर फिदा हुए फैंस

नेहा की ये फोटो अब तेजी से उनके फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. फैंस ने कमेंट्स में फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाते हुए उनके लुक्स की काफी तारीफें की हैं. वैसे नेहा अक्सर ही इसी तरह के बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं. ऐसे में फैंस उनके हर अवतार के लिए आज बेताब रहने लगे हैं.

ये भी पढ़ें- साड़ी पहन जाह्ववी कपूर ने दिखाईं दिलकश अदाएं, तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़