दिवाली पर नेहा कक्कड़ ने दिया फैंस को तोहफा, रोहनप्रीत के साथ ये गाना किया रिलीज

नेहा कक्कड़ ने दिवाली के मौके पर अपने पति और संगीतकार रोहनप्रीत के साथ नए गाने के साथ फैंस को सरप्राइज दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2021, 07:30 AM IST
  • दोनों कलाकार अपने नए गाने 'दो गल्लां' को लेकर काफी उत्साहित हैं
  • सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी गाने को खूब प्यार मिल रहा है
दिवाली पर नेहा कक्कड़ ने दिया फैंस को तोहफा, रोहनप्रीत के साथ ये गाना किया रिलीज

नई दिल्ली: गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Roahanpreet Singh) दिवाली पर रिलीज होने वाले अपने नए गाने 'दो गल्लां' को लेकर काफी उत्साहित हैं. 'ख्याल रख्या कर', 'खड़े तेनु मैं दस्सा', 'नेहु दा व्याह' और 'एक्स कॉलिंग' के साथ बैक टू बैक चार सहयोग के बाद, नेहा ने फिर से अपने पति और संगीतकार रोहनप्रीत के साथ नए गाने के साथ फैंस को सरप्राइज दिया है. 

जानें इस गाने को तैयार करने वाले पूरी टीम के सदस्यों का नाम 
गैरी संधू द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, रजत नागपाल द्वारा संगीत और राजन बीर द्वारा निर्देशित, 'दो गल्लां' युवा जोड़े आधारित एक युगल गीत है. गाने के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा कि मुझे खुशी है कि रोहनप्रीत और मैंने 'तेनु मैं दस्सा' के बाद 'दो गल्लां' गाया. यह हमारी डिस्कोग्राफी के सबसे खास गानों में से एक है. श्रोताओं ने हमें इतना प्यार दिया है. हमारे अब तक के हर गाने के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह सिलसिला 'दो गल्लां' के साथ जारी रहेगा.

रिलीज होते ही छा गया यूट्यूब पर गाना 
वहीं रोहनप्रीत ने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि हमारा गाना 'दो गल्लां' दिवाली पर रिलीज हो रहा है. देसी म्यूजिक फैक्ट्री में अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत 'दो गल्लां' 4 नवंबर से सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने फिर मटकाई कमर, अदाओं से किया घायल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़