बोल्डनेस दिखाने के लिए बेपरवाह हुईं निया शर्मा, चेयर पर बैठ बालकनी में दिए ऐसे पोज

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन चर्चा में आ ही जाती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी और बढ़ती जा रही है. अब फिर से निया का नया लुक फैंस के बीच वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2022, 01:13 PM IST
  • निया शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं
  • निया अक्सर बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए बेपरवाह हुईं निया शर्मा, चेयर पर बैठ बालकनी में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) उन टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिसकी बोल्डनेस और स्टाइल के चर्चे पूरी दुनिया में हैं. वह जब भी पर्दे के सामने आती हैं, लोग बस उन्हें देखते रह जाते हैं. वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. निया ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. उनके चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं.

निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं

ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. वहीं, निया सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब निया ने एक बार फिर से कातिलाना अदाएं दिखाई हैं. लेटेस्ट फोटोज में वह अपनी हर अदा से लोगों को हैरान कर रही हैं.

निया शर्मा ने दिए सिजलिंग पोज

ताजा तस्वीरों में निया को ब्लैक वन ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

यहां निया बालकनी में चेयर पर बैठ एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनके परफेक्ट फिगर पर टिकी रह गई है. 

'झलक दिखला जा 10' में जलवे बिखेर रही हैं निया

कुछ ही मिनटों में निया का ये सिजलिंग लुक वायरल हो गया है. अब निया के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. निया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों निया को डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा जा रहा है. शो में एक्ट्रेस के डांसिंग स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, यहां भी उनकी काफी सिजलिंग अदाएं देखने को मिलती रहती हैं.

ये भी पढे़ं-  बैचलर पार्टी में हंसिका मोटवानी ने जमकर की मस्ती, किलर लुक ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़