आधी रात को बीच सड़क पर गाड़ी रोककर नाचने लगीं Nia Sharma, देखें वीडियो

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस के लगातार कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. अब एक फिर से निया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 11:58 AM IST
  • निया शर्मा अह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं
  • निया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
आधी रात को बीच सड़क पर गाड़ी रोककर नाचने लगीं Nia Sharma, देखें वीडियो

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपने फैंस के साथ अपनी वीडियोज और तस्वीरें शेयर करना कभी नहीं भूलतीं, जिन्हें उनके चाहने वालों के बीच काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसे में अब निया ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.

बीच सड़क पर नाचने लगीं निया शर्मा

इस वीडियो में निया आधी रात को बीच सड़क पर अपनी कार रोककर अचानक नाचने लगती हैं. इसमें उनके साथ उनकी एक दोस्त भी दिखाई दे रही है. जबरदस्त स्टाइलिश अंदाज में एक जैसा डांस करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो में भी निया की अदाएं हर किसी को दीवाना बना रही हैं.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं ये हरियाणवी डांसर, वीडियो हुए वायरल

फैंस कर रहे हैं खूब तारीफें

कुछ ही घंटों में निया का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. फैंस यहां भी उनके लुक्स और डांस मूव्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वैसे, निया अपनी हर पोस्ट में बोल्डनेस का तड़का लगाती हुई नजर आती हैं.

इस वेब शो को लेकर चर्चा में हैं निया

निया ने करियर की बात करें तो इन दिनों वह वेब शो 'जमाई राजा 2.0' को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं. इस सीरीज में भी उन्हें अभिनेता रवि दूबे के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है. इस शो में दोनों के बीच कई बोल्ड सीन्स फिल्माएं गए हैं, जिन पर काफी चर्चा हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- International Women's day: बॉलीवुड में लहराता है इन हसीनाओं का परचम, दौलत कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़