सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं ये हरियाणवी डांसर, वीडियो हुए वायरल

सपना चौधरी ने अपने डांस से हर किसी को दीवाना बना रखा है. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर एक और हरियाणवी डांसर के वीडियोज काफी वायरल होने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 10:49 AM IST
  • सपना चौधरी को टक्कर देना वाकई किसी के लिए मुश्किल बात है
  • अब आखिरकार एक और हरियाणवी सिंगर ने हंगामा मचा रखा है
सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं ये हरियाणवी डांसर, वीडियो हुए वायरल

नई दिल्ली: हरियाणवी सिनेमा की मशहूर सिंगर और अभिनेत्री सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. देशभर के लोग उन्हें उनके अलग डांस के लिए जानते हैं. सपना आज हरियाणा में अन्य रहने वाली अन्य लड़कियों के लिए भी एक प्रेरणा बनकर उभरी हैं. ऐसे में अब सपना को ही टक्कर देते हुए कई हरियाणवी आर्टिस्ट सामने आ गई हैं.

प्रांजल दहिया दे रही हैं सपना को टक्कर

इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) नाम की एक हरियाणवी आर्टिस्ट की डांस वीडियोज भी खूब वायरल हो रही हैं. लोगों ने अब प्रांजल की तुलना सपना चौधरी से भी करनी शुरू कर दी है. कई सोशल मीडिया यूजर्स का तो यह भी कहना है कि वह न सिर्फ अपनी खूबसूरती से, बल्कि डांस से भी सपना को कड़ी दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- 7 Years Of Queen: कंगना रनौत ने किए फिल्म से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे

सपना जैसी दिखती हैं प्रांजल

प्रांजल अपनी कई वीडियोज में बिल्कुल सपना चौधरी जैसी दिख रही हैं. वहीं, उनके कुछ डांस स्टेप्स में भी सपना की छलक भी दिखाई दे रही हैं. प्रांजल के सभी गाने इन दिनों हिट साबित हो रहे हैं.

उनके गाने 'नाचूंगी डीजे फ्लोर पे' को काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस गाने को अब तक 4 लाख 92 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

सिर्फ 19 साल की हैं प्रांजल

गौरतलब है कि प्रांजल एक टिक टॉक (Tik Tok) स्टार भी रह चुकी हैं और उन्हें लोकप्रियता भी यहीं से हासिल हुई थी. प्रांजल अभी सिर्फ 19 साल की हैं और फिलहाल अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही हैं. 2020 में उनका गाना '52 गज का दामन' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इस गाने को रेणुका पंवार से गाया था.

ये भी पढ़ें- International Women's day: बॉलीवुड में लहराता है इन हसीनाओं का परचम, दौलत कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़