International Women's day: बॉलीवुड में लहराता है इन हसीनाओं का परचम, दौलत कर देगी हैरान

आज इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो हर मामले में किसी बड़े स्टार पर भी भारी पड़ती हैं. आज महिला दिवस (Women's Day) के खास मौके पर जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्रियां सबसे अमीर हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 09:36 AM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्रियां कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं
  • इन अभिनेत्रियों की कुल संपत्ति जान हैरान रह जाएंगे आप
International Women's day: बॉलीवुड में लहराता है इन हसीनाओं का परचम, दौलत कर देगी हैरान

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हीरो को एक बड़ा दर्जा दिया गया है. एक समय था जब अभिनेत्रियों को केवल सहायक कलाकार के तौर पर ही कास्ट किया जाता है. वहीं आज इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो हर मामले में किसी बड़े स्टार पर भी भारी पड़ती हैं. आज महिला दिवस (Women's Day) के खास मौके पर आपके सामने कुछ ऐसी अदाकाराओं के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें इंडस्ट्री में सबसे अमीर माना जाता है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर के साथ-साथ परिवार पर भी हमेशा ध्यान दिया है. आज भी ऐश कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं.

बल्कि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐशवर्या के पास करीब 258 करोड़ रुपये की प्रोपर्टी है.

ये भी पढ़ें- कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा की पार्टी में श्रद्धा कपूर ने उड़ाए होश, ड्रेस की कीमत ने किया हैरान

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

कमाई के मामले में प्रीति भी किसी से पीछे नहीं हैं. आज बेशक उन्होंने फिल्मों से थोड़ी दूरियां बना ली हैं, इसके बावजूद वह कमाई के मामले में किसी भी हीरो पर भारी पड़ती हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रीति के पास लगभग 220 करोड़ की कुल संपत्ति है.   

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत के दम पर यह मुकाम हासिल किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका करीब 200 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन है. इस मामले में वह अपने पति निक जोनस से कई गुना आगे हैं.

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)

बिपाशा बेशक इन दिनों कम ही फिल्मों में नजर आती हैं, लेकिन इससे उनकी कमाई में कोई खास फर्क नहीं पड़ा है. वह कई प्रोजेक्ट्स और विज्ञापनों के जरिए भी अच्छा खासा कारोबार कर लेती है.

बिपाशा की प्रोपर्टी की बात करें तो उनके पास लगभग 108 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका का नाम आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में लिया जाता है. वह एक-एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करती है.

ऐसे में दीपिका उनकी कुल कमाई आंकी जाए तो वह करीब 103 करोड़ रुपये की मालकिन हैं.

ये भी पढ़ें- 7 Years Of Queen: कंगना रनौत ने किए फिल्म से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़