ब्रालेट पहन निया शर्मा फिर हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

निया शर्मा (Nia Sharma) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज शेयर कर लोगो के होश उड़ा ही देती हैं. निया अब एक बार फिर से अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2022, 01:56 PM IST
  • समुद्र की लहरों के बीच बोल्ड हुईं निया शर्मा
  • ब्लैक बिकिनी में दिखाया सिजलिंग अवतार
ब्रालेट पहन निया शर्मा फिर हुईं बोल्ड, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

नई दिल्ली: अपनी बोल्डनेस के कारण आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं. निया ने काफी वक्त में छोटे पर्दे पर एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. इसी कारण इस समय वह मेकर्स के साथ-साथ तमाम यूजर्स की भी पहली पसंद बनी हुई हैं. 

स्टाइलिश लुक के कारण चर्चा में रहती हैं निया

निया अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. उनके चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं.

ऐसे में निया भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज शेयर कर लोगो के होश उड़ा ही देती हैं. निया अब एक बार फिर से अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. 

तस्वीरों में निया बिखरी हुई नजर आ रही हैं

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दो ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. नई फोटोज में निया समुद्र की लहरों के बीच बिखरी हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट में आप देख सकते है कि वह ब्लैक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं और हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं. 

कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस 

यहां वह बोट में बैठकर एक के बाद एक जबरदस्त पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में निया ने ब्लैक कलर का चश्मा लग रखा और उनके बाल पूरी तरह बिखरे हुए हैं. पोस्ट शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में ललिखा, 'मैं लहरों को बहुत एंजॉय करती हूं... जब तक मैं इससे बाहर हूं'. निया के कातिलाना लुक्स किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

निया ने अपने इस लुक को और हॉट बनाने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालो को खुला छोड़ा है. उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. अब निया के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के दौरान काजल अग्रवाल ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक गाउन पहन ढाया कहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़