नोरा फतेही ने कभी इस शो में चलाई थी हुस्न की तलवार, अब जज बन करेंगी कंटेस्टेंट्स पर वार

'दिलबर-दिलबर', 'नाच मेरी रानी' और 'हाय गर्मी' से बॉलीवुड का पारा बढ़ाने वाली नोरा फतेही का हर कोई फैन है. 'डांस दीवाने जूनियर' को जज करने के बाद अब नोरा एक ऐसे शो को जज करने जा रही हैं जिसमें काम करना वो अपनी लाइफ का सबसे बेहतरीन एक्पीरिएंस मानती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 27, 2022, 04:47 PM IST
  • 2017 का वो साल था जब नोरा फतेही इस शो पर कंटेस्टेंट थीं
  • अब 2022 में बतौर जज इन सेलेब्स के साथ पैनल शेयर करेंगी
नोरा फतेही ने कभी इस शो में चलाई थी हुस्न की तलवार, अब जज बन करेंगी कंटेस्टेंट्स पर वार

नई दिल्ली: 'बाहुबली' (Baahubali) में 'मनोहारी' गाने से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) को कौन नहीं जानता. 'बिग बॉस' में भाग लेने के बाद से एक के बाद एक हिट आइटम सॉन्ग की जैसे उन्होंने झड़ी लगा दी. चाहे 'दिलबर-दिलबर' (Dilbar-Dilbar) हो या 'नाच मेरी रानी', 'हाय गर्मी' से उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) का पारा बढ़ा दिया. 'डांस दीवाने जूनियर' को जज करने के बाद अब नोरा एक ऐसे शो को जज करने जा रही हैं जिसमें नोरा बतौर कंटेस्टेंट पहले पार्ट ले चुकी हैं.

माधुरी संग जज करेंगी शो

नोरा फेतही 'झलक दिखला जा' सीजन 10 को जज करने वाली हैं. उनके साथ 'धक-धक गर्ल' माधुरी और फिल्ममेकर, होस्ट, एंकर, राइटर ऑल राउंडर करण जौहर होंगे. 2017 का वो साल था जब नोरा 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर एक के बाद एक धांसू परफॉर्मेंस दे रही थीं. अब 2022 में बतौर जज शामिल होंगी. उस वक्त उनके पार्टनर कोरियोग्राफर कॉर्नेल रॉड्रिक्स हुआ करते थे.

नोरा की शो के लिए एक्साइटमेंट

नोरा ने खुश होते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है है जैसे लाइफ का एक सर्कल पूरा हो गया हो. एक एक्स कंटेस्टेंट से जज की भूमिका निभाना बेहद रोमांचक लग रहा है. डांस और ग्रेस का प्रतीक मानी जाने वाली माधुरी के साथ स्क्रीन  शेयर करने का मेरा सपना पूरा होने वाला है. मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि मैं करण जौहर के साथ पैनल में शामिल होने जा रही हूं. मेरे करियर का ये एक नया चैप्टर है.

क्या रहा माधुरी और करण का रिएक्शन

माधुरी दीक्षित ने इसे घर वापसी जैसा बताया उन्होंने कहा कि वो पहले भी इस शो के चार सीजन जज कर चुकी हैं. ये शो उनके दिल के बहुत करीब है. करण जौहर ने बताया कि ये शो ग्लैमर और एंटरटेनमेंट का वन स्टॉप डेस्टिनेशन है. बतौर जज ये शो मेरा पहली रिएलिटी शो था. दोबारा इस सो में वापसी करने को लेकर मैं एक्साइटेड हूं. बता दें कि इस शो में निया शर्मा, पारस कलनावत, नीति टेलर और धीरज धूपर को आप कंटेस्टेंट के तौर पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें: VIDEO: कैमरे में कैद हुआ नम्रता मल्ला का बोल्ड लुक, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़