Nushrratt Bharuccha के फुटवियर कलेक्शन देख रह जाएंगे दंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Nushrratt Bharuccha Footwear Collection: कार्तिक आर्यन के साथ कई फिल्मों नजर आ चुकी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा की एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं. कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को खूब पसंद किया गया है. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 6, 2024, 08:15 PM IST
    • नुसरुत के फुटवियर कलेक्शन से नहीं हटेंगी नजरें
    • एक्ट्रेस की पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
Nushrratt Bharuccha के फुटवियर कलेक्शन देख रह जाएंगे दंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: Nushrratt Bharuccha Footwear Collection: अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ 'आकाशवाणी' और 'प्यार का पंचनामा' जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर आने वालीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. फिल्म इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल नुसरत की फैन फॉलोविंग भी खासी है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपने शूज कलेक्शन को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

नुसरत का शूज कलेक्शन अमेजिंग

आम इंसान हो या कोई फिल्मी सितारा सबकी किसी न किसी चीज का शौक होता ही है जिसको लेकर व्यक्ति काफी सजग रहता है. कोई ब्रांडेड कपड़े, सनग्लासेज पहने का शौकीन है, तो कोई अलग-अलग क्वालिटी वाले जूते पहनना पसंद करता है. इस मामले में अब नुसरत भरूचा का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल सोशल मीडिया पर फिलहाल कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटो में एक्ट्रेस नुसरत अपने शूज कलेक्शन के साथ दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि उनके पास कई पेयर शूज हैं, जो एक से बढ़कर एक हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नुसरत भरूचा के प्रोजेक्ट्स 

नुसरत भरूचा ने साल 2006 से एक्टिंग की शुरुआत की थी. लव रंजन की प्यार का पंचनामा का हिस्सा बनने के बाद से उन्हें खास पहचान मिली. इसके अलावा वो सोनू के टीटू की स्वीटी, छोरी, ड्रीम गर्ल और छलांग में भी नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार उन्हें 'अकेली' में देखा गया. 

ये भी पढ़ें- Sharad Kelkar: फिल्म में लीड रोल मिलने का इंतजार कर रहे शरद केलकर, फिल्म इंडस्ट्री पर कसा तंज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़