Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में खुलेंगे नुसरत जहां की जिंदगी के राज! लगेगा ग्लैमरस तड़का

Nusrat Jahan in Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' 16 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इसी बीच खबरें आई है कि इस सीजन में नुसरत जहां (Nusrat Jahan) नजर आ सकती है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 05:20 PM IST
  • 'बिग बॉस 16' में होगी नुसरत जहां की एंट्री!
  • सलमान के शो में पर्सनल लाइफ से उठेगा पर्दा!
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में खुलेंगे नुसरत जहां की जिंदगी के राज! लगेगा ग्लैमरस तड़का

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द शुरू होने वाला है. बिग बॉस 16 अक्टूबर के महीने से टीवी पर टेलीकास्ट होगा. शो ऑन एयर होने से पहले ही शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे उनके नामों पर चर्चा शुरू हो गई है. सलमान खान (Salman Khan) के इस शो की पहली झलक सबके सामने आ चुकी है. जिसमें सीजन 16 के थीम के बारे में बताया है. इस साल बिग बॉस हाउस में एक्वॉ थीम रखी गई है. शो को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बढ़  गई है. वहीं खबरें सामने आ रही है कि इस बार सलमान खान के शो में नुसरत जहां भी दिखाई देंगी. 

बिग बॉस में नजर आ सकती हैं नुसरत जहां 
बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का हिस्सा हो सकती है. मीडिया खबरों की माने तो एक्ट्रेस जल्द ही सलमान खान के शो में नजर आएंगी. बता दें कि नुसरत जहां फिल्मों और और पॉलिटिक्स में काफी एक्टिव हैं. ऐसे में उनका बिग बॉस का हिस्सा बनन अफवाह है या सच यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

पर्सनल लाइफ से रहती हैं चर्चा में 
नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.  उनकी शादी काफी सुर्खियों में रह थी. दरअसल एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने के बाद उन्होंने अपनी शादी को भारत में अवैध बताया था.  खबरों के लिए अनुसार वह अब यश दासगुप्ता के साथ रिलेशन में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने शादी कर ली लेकिन इसे नुसरत शादी को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की है. दोनों का एक बेटा भी है. ऐसे में अगर नुसरत जहां 'बिग बॉस 16' में आती है तो उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में आ सकती है. 

ये स्टार्स भी आ सकते हैं नजर 
नुसरत जहां के अलावा सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' में पूनम पांडेय, राजीव सेन, चारू असोपा, फैसल शेख, जन्नत जुबैर और सुरभि ज्योति जैसे स्टार्स नजर आ सकते हैं.  बिग बॉस 16 का प्रीमियर 8 अक्टूबर को होने वाला है. इस सीजन को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे. 

इसे भी पढ़ेंः  Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने ससुराल जाने का किया फैसला, कायरव के खिलाफ महिमा चलेगी चाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़