Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने ससुराल जाने का किया फैसला, कायरव के खिलाफ महिमा चलेगी चाल

 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 2 Sept: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है. शो में देखने को मिलेगा कि महिमा कायरव को ढूंढने के लिए चाल चलेगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 04:28 PM IST
  • अभिमन्यु को मिला अक्षरा का म्यूजिक नोट
  • मंदिर में मंजरी और मिमी कि हुई बहस
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा ने ससुराल जाने का किया फैसला, कायरव के खिलाफ महिमा चलेगी चाल

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 2 Sept: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों शानदार ट्रैक पर चल रहा है. शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. शो में अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे दूर हो जाते हैं. वहीं इसी वजह से शो टीआरपी में भी बना हुआ है.  बीते दिन शो में दिखाया गया कि अक्षरा को पार्थ और शेफाली का खोया हुआ बच्चा मिलता है, वह बच्चे का बहुत अच्छे से ध्यान रखती है. वहीं अभिमन्यु बच्चे को ढूंढते-ढूंढते अक्षरा के पास पहुंचता है, लेकिन वह उसे देख नहीं पाता है. बता दे कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं हुए है. 

अभिमन्यु को आई अक्षरा की याद
अभिमन्यु को  पार्थ और शेफाली के बेटे शिवांश के पास से एक म्यूजिक नोट मिलता है, जिसे देखकर उसे अक्षरा की याद आती है. नोट को देख अभिमन्यु शिवांश से बार-बार कहता है कि मुझे इसे देखकर लग रहा है कि यह उसका है.  फिर वह शिवांश से एक उंगली थामने के लिए भी कहता है. शिवांश की उंगली पकड़ने से पहले वहां पर शेफाली आ जाती है. 

महिमा चलेगी ये चाल 
कायरव मॉरिशस में काफी परेशान है उसे घर की काफी याद आ रही है. वहीं महिमा उसे ढूंढने के लिए चाल चल रही होती है.  इस बार वह सोशल मीडिया के द्वारा कायरव को ढूंढने का फैसला करती है. कहती है कि कायरव गोयनक मैं तुम्हें ढूंढ ही निकालूंगी. 

अखिल और मिमी से मंजरी की हुई बहस 
मंजरी जब मंदिर पूजा के लिए जाती है तो उस दौरान उसे अखिल और मिमी मिलते है. मंदिर में मिमी और अखिल की बहस हो जाती है. जिसके बाद मिमी और अखिल कार में बैठकर जाते हैं इस दौरान कार इतनी तेजी से वहां से निकाली कि वहां मौजूद कीचड़ मंजरी पर आ जाता है.  फोन पर अभिमन्यु यह सारी बाते सुन लेता है. जिसके बाद वह बदला लेने का फैसला करता है. 

इसे भी पढ़ेंः Raju Srivastav Health Update: फिर वेंटिलेटर पर पहुंचे राजू श्रीवास्तव, सामने आई हेल्थ अपडेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़