ब्लैक गाउन में नुसरत जहां का दिखा बोल्ड लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब नुसरत ने एक बार फिर से लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 24, 2022, 05:20 PM IST
  • नुसरत की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं
  • Nusrat Jahan सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
ब्लैक गाउन में नुसरत जहां का दिखा बोल्ड लुक, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. वह हमेशा ही किसी न किसी कारनण चर्चा में रहती हैं. कभी अपनी निजी जिंदगी के कारण, तो कभी अपने फोटोशूट्स की वजह से नुसरत लोगों का ध्यान खींच ही लेती हैं. बंगाली एक्ट्रेस होने के बावजूद उनके चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं.

नुसरत बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं

नुसरत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनकी पोस्ट में पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. लेकिन इस बार नुसरत का ऐसा अवतार दिखा है कि लोगों के होश उड़ गए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हसीन लग रही हैं. 

नुसरत ने कैमरे के सामने दिए किलर पोज

इन फोटोज में नुसरत को ब्लैक कलर का वन शोल्डर स्टाइलिश गाउन पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat J Ruhii (@nusratchirps)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नुसरत ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है. यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखा रही हैं. यहां वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

नुसरत की अदाओं पर मर मिटे लोग

अब फैंस के बीच नुसरत का ये अवतार तेजी से वायरल हो रहा है. जहां एक ओर फैंस उनकी खूबसूरती पर मर मिटे हैं, वहीं दूसरी ओर, लोग उनकी फिटनेस की तारीफें करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ मिनटों में ही इस पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढे़ं- Shamshera BO Collection Day 2: दूसरे दिन भी 'शमशेरा' की कमाई में नहीं हुआ इजाफा, 50 करोड़ तक पहुंचना होगा मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़