श्वेता तिवारी की लाडली ने दिखाया हॉट लुक, गिराई फैंस पर हुस्न की बिजलियां

श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी भी बोल्डनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अक्सर वह अपनी सिजलिंग अदाओं की वजह से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. अब उनका नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 7, 2023, 07:42 PM IST
  • पलक तिवारी ने किया मदहोश
  • पलक की अदाओं ने चलाया जादू
श्वेता तिवारी की लाडली ने दिखाया हॉट लुक, गिराई फैंस पर हुस्न की बिजलियां

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपने हर अंदाज का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. ऐसे में उन्हें लोगों का इतना प्यार मिला कि आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. दूसरी ओर श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी बिल्कुल उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती नजर आ रही हैं. उन्होंने हाल ही में फिर से अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

Palak Tiwari ने लगाया ग्लैमरस अदाओं का तड़का

दरअसल, पलक सोशल मीडिया लवर हैं. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की झलक वह फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब उनके नए लुक पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें डोरियों पर टिका ब्रालेट ब्राउन टॉप पहने हुए देखा जा रहा है.

हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

पलक ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने यहां न्यूड ब्राउन लिपस्टिक, स्मोकी आईज और रोजी चीक्स रखे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को हाफ बांधा हुआ है. पलक ने इस दौरान गोल्ड की एक्सेसरीज पहनी हैं. उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स और एक हाथ में हैवी गोल्ड की बैंगल्स पहनी हैं.

पलक पर दिल हार बैठे फैंस

पलक ने इस दौरान अपना क्यूट अंदाज दिखाते कैमरे के सामने पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को भी खूब पंसद किया जा रहा है. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, पलक की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा पलक के पास 'सोफी: द सैफ्रॉन चैप्टर' टाइटल से बन रही फिल्म भी कतार में हैं.

ये भी पढ़ें- Pushpa 2 Teaser Out: फ्लॉवर नहीं फायर है 'पुष्पा', अल्लू अर्जुन का लुक उड़ा देगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़