पारस छाबड़ा ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाया आरोप, वश में करने के लिए किया था 'काला जादू'

Paras Chhabra On Black Magic: पारस छाबड़ा ने अपने पॉडकास्ट पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर काला जादू करने का आरोप लगाया है. पारस ने बताया है उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें वश में करने के लिए ऐसा करती थी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2024, 02:28 PM IST
  • पारस छाबड़ा ने खुद पर काला जादू होने का किया दावा
  • एक्स गर्लफ्रेंड पर जादू-टोना करने का लगाया आरोप
पारस छाबड़ा ने एक्स गर्लफ्रेंड पर लगाया आरोप, वश में करने के लिए किया था 'काला जादू'

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 फेम पारस छाबड़ा इन दिनों अपने पॉडकास्ट को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, पारस ने अपना खुद का पॉडकास्ट शुरू किया है. इस पॉडकास्ट में बिग बॉस 13 फेम और उनकी दोस्त शेफाली जरीवाला शामिल हुईं. पारस ने अपने आबरा का डाबरा पॉडकास्ट में खुद पर हुए 'काले जादू' को लेकर बात की है. 

जादू-टोने पर बोले पारस 
पॉडकास्ट में शेफाली ने पारस से पूछा कि क्या काला जादू होता है. पारस ने इस सवाल का जवाब देते हुए बोला कि हां होता है, मेरे ही ऊपर मेरी एक्स गर्लफ्रेंड ने काला जादू किया था. उन्होंने बताया है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड चाहती थीं कि मैं उसका होकर रह जाऊं. मैं उस समय उसके साथ ही था लेकिन उसके मन में डर था कि मैं उसे छोड़कर चला जाऊंगी. ऐसे में वह मुझे सुबह-सुबह पानी फूंक-फूंकर देती थी. पहले तो मुझे लगता था कि उनके धर्म में लोग इस तरह से पानी पिलाते होंगे. क्योंकि वह अलग धर्म से थी. उसके पिलाए हुए पानी की वजह से मैं पूरी तरह से उसके काबू में था. 

पारस की गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू 
पारस ने पॉडकास्ट में आगे बताया कि मैं 5 दिन के लिए मुंबई आया था, लेकिन मैं 5 महीने के लिए यहीं रुक गया. उन 5 महीनों में बस एक बार ही अपने घर गया था, वो भी मैं अपने कपड़े लेने गया था. मेरी इस बर्ताव से मेरी मां भी बहुत कंफ्यूज थी. लेकिन मेरी एक्स गर्लफ्रेंड मुझे पसंद करती थी लेकिन उसके घरवाले मुझसे नफरत करते थे, एक बार मैं उनके घरवालों से मिला था उस दौरान मुझपर काला जादू कियाथा. यह काला जादू उनकी बेटी से दूर रहने के लिए किया था. उनके घर में मुझे चाय दी थी, मुझे चाय बेहद अलग लगी थी, लेकिन मैंने ज्यादा नहीं सोचा. चाय पीने के बाद मुझे बहुत अजीब महसूस हुआ. मैं डॉक्टर के पास भी गया था लेकिन सबकुछ ठीक था. 

काला जादू से पारस ने खुद को कैसे बचाया 
डॉक्टर के पास जाने के बाद और सारे रिपोर्ट्स नॉर्मल आने के बाद भी पारस को बेचैनी होती थी. ऐसे में वह एक बाबा के पास गए. बाबा के पास जाने के बाद उन्होंने कुछ उपाय किए थे इसके बाद पारस के दिलों और दिमाग से वो लड़की गायब हो गई. पारस ने शेफाली को बताया है कि इस घटना के बाद उनकी ज्योतिषविद्या के बारे में जाना. 

ये भी पढ़ें- जिसे माना भाई, उसी के साथ करीना कपूर ने फिल्म में दिए इंटीमेट सीन्स, एक्टर ने नाराज होकर कह दी थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़