परिणीति चोपड़ा ने पति पर लुटाया प्यार, राघव चड्ढा के जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के जन्मदिन पर रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. पति के जन्मदिन को फेवरेट डे बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2023, 05:03 PM IST
  • परिणीति ने पति पर लुटाया प्यार
  • सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
परिणीति चोपड़ा ने पति पर लुटाया प्यार, राघव चड्ढा के जन्मदिन पर शेयर की रोमांटिक फोटो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा के जन्मदिन के मौके पर रोमांटिक तस्वीरे शेयर की है. इन तस्वीरों द्वारा एक्ट्रेस ने अपने पति को जन्मदिन की शुभकामना दी है. परिणीति ने पोस्ट शेयर करते हुए राघव चड्ढा को अपनी लाइफ का सबसे अच्छा गिफ्त बताया है. 

शेयर किया रोमांटिक पोस्ट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

शादी के बाद पति के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस कई सारी फोटो शेयर की है. इन फोटो में वह दोनों बेहद रोमांटिक लग रहे हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए हुए परिणीति ने लिखा- भगवान ने मुझे जो गिफ्ट दिया है उन सब में आपसे बेस्ट हो मेरे रागी. 

परिणीति ने राघव को किया विश 
परिणीति चोपड़ा ने पोस्ट में आगे लिखा- आपकी बुद्धि और दिमाग मुझे हैरान कर देते हैं. आपकी ईमानदारी, वैल्यू और भरोसा मुझे एक अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करते हैं. परिवार के लिए आपकी कमिटमेंट मुझे हर दिन धन्य महसूस कराती है. आपकी शांति ही मेरी दवा है. आज का दिन ऑफिशियली मेरे लिए फेवरेट है क्योंकि आज आपका जन्म हुआ था. हैप्पी बर्थडे हसबेंड! मुझे चुनने के लिए शुक्रिया

परिणीति वर्कफ्रंट 
परिणीति के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म रानीगंज में नजर आई थी. फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. जल्द ही वह रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगी. फिल्म 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें:  मशहूर साउथ एक्टर चंद्र मोहन ने कहा दुनिया को अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़