नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा से सगाई की है. इसके बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में हैं. अब फिर से परिणीति ने अपनी अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Parineeti Chopra ने बरपाया कहर


परिणीति अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं.



लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है. उन्होंने इन फोटोज में ब्लैक कलर का अनारकली स्टाइल फुल स्लीव्स सीक्वेंस वाली ड्रेस कैरी की है.


बेहद हॉट दिख रही हैं परिणीति


परिणीति ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रोजी चीक्स, मिनिमल लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और गोल्डन व्हाइट हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस ने अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए अलग-अलग पोज दिए हैं. परिणीति हमेशा की तरह यहां भी बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी परिणीति


दूसरी ओर परिणीति के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस 'चमकीला' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उन्हें पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ देखा जाने वाला है. इसके बाद एक्ट्रेस 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' फिल्म में भी दिखेंगी.


ये भी पढ़ें- VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी पर लगवाई POP, वीडियो देख उडे़ लोगों के होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.