VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी पर लगवाई POP, वीडियो देख उडे़ लोगों के होश

VIRAL VIDEO: उर्फी जावेद अपने लुक्स की वजह से अक्सर खबरों में आ ही जाती हैं. इस बार उन्होंने टॉपलेस होकर अपना एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है कि लोगों के होश उड़ गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2023, 06:08 PM IST
  • उर्फी जावेद के नए वीडियो ने किया हैरान
  • इस बार बॉडी पर पीओपी लगाती दिखीं
VIDEO: उर्फी जावेद ने बॉडी पर लगवाई POP, वीडियो देख उडे़ लोगों के होश

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज अपने लुक्स की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं. हर दिन वह अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उर्फी कुछ ऐसा करती दिख रही हैं कि हर किसी के होश उन्हें देखकर उड़े रह गए हैं.

POP लगाती नजर आईं Urfi Javed

इस वीडियो में उर्फी टॉपलेस नजर आ ही हैं. वहीं, दो महिलाएं उनकी बॉडी पर पीओपी लगाती नजर आ रही हैं. नए लुक में तैयार होने से पहले ने उर्फी का अब ये BTS वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इसमें देखा जा सकता है कि टॉप की जगह दो महिलाएं उर्फी की बॉडी पर पीओपी टिकाने की कोशिश कर रही हैं.

उर्फी जावेद का नया वीडियो देख चकराया यूजर्स का सिर

अब उर्फी के इस वीडियो को देख फिर से इंटरनेट यूजर्स का सिर चकरा गया है. ऐसे में लोगों ने उनसे नए लुक को लेकर भी सवाल करने शुरू कर दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

खैर, अब उर्फी कौन सा लुक लेने वाली हैं इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन उनके इस वीडियो पर लोगों ने अभी से ही बेसब्री जरूर दिखानी शुरू कर दी है. दूसरी ओर ट्रोलर्स ने फिर उर्फी पर इतनी बोल्डनेस के लिए निशाना साध दिया है.

अक्सर ट्रोल हो जाती हैं उर्फी जावेद

वैसे, अक्सर ही उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग सेंस और हॉट लिबास की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसे में उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं रहती. हालांकि, उर्फी पर कभी इन ट्रोलर्स का कोई असर नहीं पड़ा. उन्होंने आलोचना करने वालों को जवाब देने के लिए हमेशा ही अपना पहले से भी ज्यादा हॉट अवतार दिखाया है.

ये भी पढ़ें- कौवे के सामने हाथ जोड़कर रामानंद सागर ने शूट किया था ये सीन, 'रामायण' का वो किस्सा जिसमें 'भगवान राम ने खुद दिया साथ'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़