पार्थ समथान की चमकी किस्मत, इस फिल्म में करेंगे आलिया भट्ट के साथ रोमांस

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता पार्थ समथान अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. पहली ही फिल्म में उन्हें इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रोमांस कने का मौतामिला है .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2021, 01:41 PM IST
  • पार्थ समथान अब बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं
  • पहली ही फिल्म में पार्थ को आलिया संग देखा जाएगा
पार्थ समथान की चमकी किस्मत, इस फिल्म में करेंगे आलिया भट्ट के साथ रोमांस

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के तारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. दरअसल, जल्द ही पार्थ बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं. पिछले काफी समय से वह अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि, इस बार पार्थ ने खुद इन खबरों की पुष्टि कर दी है.

पार्थ ने की पुष्टि

हाल ही में पार्थ ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि वह जल्द ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ एक फिल्म में दिखेंगे. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है कि इस फिल्म की शूटिंग वह इसी साल  शुरू करने वाले हैं. पार्थ अपनी इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन में है.

पार्थ और आलिया के फैंस हुए उत्साहित

हालांकि फिलहाल पार्थ ने अपनी इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया है. इसके अलावा उन्होंने अभी इस बात की भी कोई जानकारी नहीं दी कि फिल्म में किस तरह की कहानी दिखाई जाएगी. वहीं, उनकी इस पुष्टि के बाद पार्थ और आलिया फैंन इन्हें पहली बार पर्दे पर साथ देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं.

पहले उड़ी थी अफवाह

गौरतलब है कि पहले कहा जा रहा था कि पार्थ को संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) में आलिया के साथ देखा जाएगा, लेकिन इन खबरों की कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी. अब अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर पार्थ का कहना है कि उनके लिए बहुत बड़ा मौका है और वह इसमें अपना 100 प्रतिशत देना चाहते हैं.

डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं पार्थ 

बता दें कि पार्थ जल्द ही डिजिटल की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं. उन्हें जल्द ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'मैं हीरो बोल रहा हूं' में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- अब ऐसी दिखने लगी हैं 'आशिकी गर्ल' अनु अग्रवाल, एक्सीडेंट के दिनों को यादकर फिर छलका दर्द

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़