यश राज फिल्म्स खास अंदाज में मनाएगा शाहरुख खान का जन्मदिन, फैंस को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan 57th birthday) 2 नवंबर को अपना 57वां बर्थडे मनाने जा रहे हैं. इस खास मौके पर यशराज फिल्म्स (yash raj films) किंग खान और उनके फैंस को खास तौहफा देने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 10:38 AM IST
  • 2 नवंबर को 57वां जन्मदिन मनाएंगे किंग खान
  • नवंबर में फिल्म पठान का टीजर होगा रिलीज
यश राज फिल्म्स खास अंदाज में मनाएगा शाहरुख खान का जन्मदिन, फैंस को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan 57th birthday) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) पर लगभग तीन दशकों से राज कर रहे हैं. जल्द ही एक्टर का जन्मदिन मनाया जाएगा. इस खास मौके पर यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने किंग खान को बेहद खास तोहफे देगा. शाहरुख खान और यश राज (yash raj films) का रिश्ता बेहद मजमूत और पुराना है. इसीलिए यश राज फिल्म्स ने शाहरुख के जन्मदिन को स्पेशल तरीके से मनाने का प्लान किया है. तो क्या कुछ खास होने वाला है आइए आपको बताते हैं.

'पठान' का टीजर होगा रिलीज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यश राज फिल्म्स शाहरुख के बर्थडे के दिन उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' का टीजर रिलीज करेगा. शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रहम नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म सलमान खान का कैमियो भी देखने को मिल सकता है.

दूसरा तोहफा भी है खास

इसके साथ दूसरे तोहफे के रूप में यश राज फिल्म्स 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई शाहरुख की ब्लॉकबस्टर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को फिर से रिलीज़ करेगा. बता दें शाहरुख खान की ये फिल्म 27 साल से लगातार मुम्बई के मराठा मंदिर में चल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हालांकि कोरोना काल में ये फिल्म नहीं चली थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म का क्रेज आज भी लोगों के सिर चढ़ा हुआ है. इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की आइकॉनिक जोड़ी नजर आई थी.

इन जगहों पर देख सकेंगे फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दो नवंबर यानी शाहरुख खान के बर्थडे पर फैन्स, मराठा मंदिर के अलावा देशभर में पीवीआर के कई थिएटर्स में भी डीडीएलजे (DDLJ) देख सकेंगे. इतना ही नहीं इसके लिए दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और सूरत में फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- प्रभास स्टारर Adipurush की रिलीज डेट को बढ़ाया गया आगे! अब इस दिन दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़