राशि खन्ना हॉट अवतार के कायल हुए फैन, कभी नहीं मिलता था ओवर वेट के कारण काम

बड़े-बड़े एक्टर के साथ कि किया काम,अदा देख लोग हुए हैरान 

  • Jun 20, 2023, 18:37 PM IST
1 /10

साउथ फिल्म एक्ट्रेस राशि खन्ना अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों के बीच बनी रहती हैं. वह अपने तस्वीरों को आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल में एक फोटोशूट करवाया है.  जिसको लेकर वह सुखियों में बनी हैं. अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उन्होंने ब्लैक स्लिट वाली बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी हुई हैं.   

2 /10

इसके साथ ही उन्होंने फेस और बॉडी पर गोल्डन मेकअप किया हुआ है. उसके साथ मिनिमल ज्वेलरी और ब्लैक कलर के ही हील्स पहनी हैं

3 /10

 राशि खन्ना ने फोटो के कैप्शन में लिखा है 'Not the colour of my soul'. ये कैप्शन उनके ब्लैक कपड़े को लेकर था. इस ब्लैक आउटफिट में बेहद हसीन और हॉट लग रहा हैं.   

4 /10

इन तस्वीरों के लोग दीवाने हो चुके हैं. उनके सोशल मीडिया पर भर-भर कर लाइक और कमेंट आ रहे हैं. हाल ही में राशि प्राइम वीडियो पर आई पॉपुलर सीरीज 'फर्जी ' में शाहिद कपूर के साथ काम कर चुकी हैं.

5 /10

 2023 कि यह सबसे अच्छी चलने वाली सीरीज में से एक थी. लोग इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. राशि तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करती हैं. राशि खन्ना दक्षिण भारत की एक्ट्रेस हैं.

6 /10

एक्ट्रेस को यंग जनरेशन से काफी प्यार मिलता है. इन्होंने अपना बालीवुड में डेब्यू फिल्म मद्रास कैफे से किया था. ये फिल्म ठीक-ठाक चली थी. 2022 में आई 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' मे भी राशि अहम भूमिका में नजर आ चुकी हैं. 

7 /10

इनके साथ अजय देवगन भी थे, दोनों का काम लोगों को बेहद पसंद आया था. आने वाले दिनों में एक्ट्रेस करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आएंगी. उनके साथ लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी भी होंगे. 

8 /10

कुछ समय पहले अपने राशि खन्ना कपड़ों के कारण एक विवाद में फस गईं थीं. उन्होंने पश्चिमी पोशाक पहना था, जिसमें भगवान गणेश जी की तस्वीर बनी थी 

9 /10

अगर राशि के लव लाइफ के बारे में बात करें तो उनका नाम लंबे समय तक भारतीय क्रिकेट के प्रसिद्ध गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जुड़ता रहा. 

10 /10

हालांकि उन्होंने इन सब बातों को गलत बताया. उन्होंने एक बयान में कहा था कि पता नही क्यूं उनके (बुमराह) साथ मेरा नाम लिया जा रहा है. फिलहाल राशी का नाम नमन मिश्रा के साथ जोड़ा जाता है. लोगों का यह भी बोलना है की दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है.