Hardik Pandya की लाइफ में फिर प्यार की हुई एंट्री! नताशा के बाद इस हसीना पर फिसला क्रिकेटर का दिल?

Hardik Pandya: क्रिकेटर  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने कुछ दिन पहले ही अपने तलाक का ऐलान किया था.  दोनों शादी के 4 साल बाद अलग हो गए. अब हार्दिक का नाम पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया के साथ जुड़ रहा है.

नई दिल्ली:Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या इन दिनों पर पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में ही उनका और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हुआ है. अब खबर है कि उनकी लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है. हार्दिक पॉपुलर ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट कर रहे हैं?

1 /5

नताशा से अलग होने के बाद क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को लेकर लोग काफी चिंता जाहिर कर रहे थे. अब उनका नाम एक ब्रिटिश सिंगर के साथ जोड़ा जा रहा है. इस सिंगर का नाम जैस्मिन वालिया है. नताशा और हार्दिक ने एक महीने पहले ही अपने तलाक की खबरों को आधिकारिक किया था.  दोनों एक बेटा अगस्त्य के माता पिता हैं.

2 /5

जैस्मिन संग हार्दिक की डेटिंग की खबरों को तब हवा मिली, जब दोनों की सेम जगह की फोटोज फैंस की नजरों में आईं. इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं. वहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक स्विमिंग पूल के आगे खड़े दिख रहे हैं.

3 /5

हार्दिक के वीडियो से दो दिन पहले जैस्मिन ने भी ग्रीस में छुट्टियां मनाने की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इनमें वो ठीक उसी स्विमिंग पूल के पास दिखाई दे रही थीं, जिसके आगे हार्दिक खड़े थे. इस हिसाब से दोनों के बैकग्राउंड मैचिंग की वजह से फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है.

4 /5

खास बात ये कि जैस्मिन ने हार्दिक के वीडियो को लाइफ भी किया है.  लेकिन हार्दिक ने उनकी बिकिनी पोस्ट पर रिएक्ट नहीं किया, लेकिन उसके पहले के कई पोस्ट लाइफ किए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स भी तुरंत कमेंट करने लगे. फैंस को दोनों के रिश्ते के आधिकारिक होना का इंतजार है.

5 /5

इंस्टाग्राम पर फैंस फोटोज पर खूब कमेंट कर रहे हैं. एक ने जैस्मीन की बिकनी फोटो पर कमेंट किया,"हार्दिक पंड्या और आप एक साथ हैं,नए लव बर्ड्स ग्रीस में आनंद ले रहे हैं." एक अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में पूछा, "हार्दिक पंड्या कहां हैं?" जबकि तीसरे ने कमेंट किया,"क्या आप हार्दिक पंड्या को डेट कर रही हैं?"