पेरिस में इस अंदाज में घूमती दिखीं पूजा बत्रा, बीच सड़क पर देने लगीं ऐसे पोज

पूजा बत्रा का हर दिन एक नया अवतार देखने को मिलने लगा है. एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस और फिटनेस के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. 45 की उम्र में एक्ट्रेस काफी कहर ढा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 08:50 PM IST
  • पूजा बत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • पूजा ने फिर से फैंस को बोल्ड अवतार दिखाया
पेरिस में इस अंदाज में घूमती दिखीं पूजा बत्रा, बीच सड़क पर देने लगीं ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) पिछले कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन रही हैं. हालांकि, इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई, बल्कि यूं कहें कि पिछले कुछ वक्त में पूजा बत्रा के फैंस काफी बढ़ गए हैं. इसका एक खास कारण है एक्ट्रेस की बोल्ड और सिजलिंग अवतार, जो लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता रहता हैं.

पूजा ने पेरिस से शेयर की फोटोज

पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस व्हाइट कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसक साथ उन्होंने ब्लैक कलर के हाई बूट्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने यह फोटोज अपने पेरिस ट्रिप से शेयर की हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं पूजा

इन फोटोज में वह सड़क पर चलती हुई पोज दे रही हैं. पूजा ने इस दौरान व्हाइट कलर हैंग बैग कैरी किया हुआ है. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों की पोनीटेल बनाई हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Batra Shah (@poojabatra)

वहीं, उन्होंने व्हाइट फ्रेम वाले सनग्लाइसेस भी पहने हुए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा ही तरह काफी हॉट दिख रही हैं.

45 की उम्र में भी फिट हैं पूजा

अब कुछ ही देर में पूजा के चाहने वालों के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल होने लगा है. पूजा अपनी हर फोटो में लोगों को अपनी फिटनेस का दीवाना बना देती हैं. 45 की उम्र में भी फिट तो हैं ही, साथ ही वह अब भी बेहद हॉट हैं.

ये भी पढ़ें- रिवीलिंग ड्रेस में शेफाली जरीवाला ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़