Patna Junction पर चला था इस पोर्न स्टार का वीडियो, भारत को लेकर किया अब ट्वीट

Bihar Patna Junction Video: बिहार हमेशा भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन करता है. ये वो राज्य है जहां बुद्ध को ज्ञान प्राप्त हुआ. देश की राजनीति में भी इसका अहम रोल है. इसके अलावा देश की इकोनॉमी की रफ्तार को बढ़ाने में भी इसका खास सहयोग है. वहीं अब यहां एक स्टेशन पर दिन-दिहाड़े पोर्न चल गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 22, 2023, 04:40 PM IST
  • पटना जंक्शन पर चली पोर्न
  • केंड्रा लस्ट की बढ़ी पॉपुलैरिटी
Patna Junction पर चला था इस पोर्न स्टार का वीडियो, भारत को लेकर किया अब ट्वीट

नई दिल्ली: बिहार का पटना जंक्शन इन दिनों हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस स्टेशन पर वो कमाल हुआ जिसकी खबर मिलते ही लोगों की हंसी भी निकली और लोगों को शर्मिंदगी भी हुई. दरअसल बिहार के पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म नंबर दस पर स्क्रीन पर पोर्न वीडियो चल पड़ी. ये पोर्न वीडियो पोर्न स्टार केंड्रा लस्ट की थी.

पटना का उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर सिर्फ केंड्रा लस्ट ही नहीं बल्कि बिहार, पटना, पटना जंक्शन, प्लेटफॉर्म नंबर 10 छाया हुआ है. मीम्स की ऐसी बहार आई है कि लोग खूब हंस रहे हैं. इसी हंसी ठिठोली के बीच केंड्रा लस्ट ने भी मौके पर चौका मारते हुए एक कमाल का ट्वीट कर दिया है. इस ट्वीट को देख आपका माथा बी ठनक उठेगा.

केंड्रा लस्ट ने कहा धन्यवाद

केंड्रा लस्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट में इंग्लिश में इंडिया लिखती हैं और हैशटैग में बिहार रेलवे स्टेशन लिख देती हैं. साथ में केंड्रा ने अपनी एक सिडक्टिव फोटो भी शेयर की है. इसे लोग पोर्न स्टार का भारत के प्रति आभार व्यक्त किया है. पटना में हुए इस कारनामे से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है.

लोगों को आ रहा मजा

इस पूरे मामले में रेलवे सेवा की ओर से भी जवाब आ गया है. 'पटना जंक्शन पर हुई घटना को संज्ञान में लेते हुए पूर्व मध्य रेलवे द्वारा कार्रवाई की गई है. संबंधित एजेंसी के खिलाफ 2 एफआईआर दर्ज की गई है. एजेंसी को ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है.' जहां लोगों ने इसका पूरा लुत्फ उठाया वहीं इस मामले का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़