प्रभास-दीपिका ने महाशिवरात्रि पर फैंस को दिखाई Project K की पहली झलक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Project K: 'पठान' के बाद बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण, साउथ स्टार प्रभास और अमिताभ बच्चन ने अपने को महाशिवरात्रि के अवसर पर एक बड़ा सरप्राइज दिया है. स्टार कास्ट ने अपनी मच अवेटिड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट का एलान कर दिया है, साथ ही फर्स्ट लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2023, 12:31 PM IST
  • Project K का पहला लुक आया सामने
  • प्रभास-दीपिका ने फैंस को महाशिवरात्री की शुभकामनाएं
प्रभास-दीपिका ने महाशिवरात्रि पर फैंस को दिखाई Project K की पहली झलक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली: Project K: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. एक बार फिर अभिनेत्री ने अपने फैंस को तोहफा देने की तैयारी कर ली है. महाशिवरात्रि के मौके पर दीपिका ने प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ आने वाली अपनी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट और फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है. 

'प्रोजेक्ट के' का पहला लुक आया सामने

दीपिका पादुकोण और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास ने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की रिलीज डेट का अनाउंस कर दिया है. दोनों कलाकारों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में एक बड़ा सा हाथ नजर आ रहा है, जिसकी तरफ तीन लोग बंदूक ताने खड़े हैं. वहीं पोस्टर पर रिलीज डेट भी लिखी है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

प्रोजेक्ट के का पोस्टर अमिताभ बच्चन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करते हुए स्टार्स ने लिखा- रिलीज डेट 12.1.2024. हैप्पी महाशिवरात्रि.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है. बता दें इस फिल्म के लिए पूरी टीम काफी मेहनत कर रही है. 

'प्रोजेक्ट के' होंगे दो भाग

इस साइंस फिक्शन फिल्म से दीपिका पादुकोण साउथ इंडस्ट्री में एक बार फिल्म काम करने जा रही हैं. फिल्म में उनके साथ प्रभास और महनायक अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. 'प्रोजेक्ट के' एक तेलुगू साइंस फिक्शन फिल्म है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह दो पार्ट्स में रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Shehzada BO Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर ‘शहजादा’ ने मचाई धूम, पहले दिन Kartik Aaryan की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़