प्राइम वीडियो ने 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' का किया ऐलान, सिंगर की कहानी बताएगी डॉक्यूमेंट्री सीरीज

AP Dhillon First of a Kind: पॉपुलर सिंगर एपी ढिल्लों की लाइफ पर डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनाई गई है. प्राइम वीडियो ने इस सीरीज का जोरशोर से ऐलान कर दिया है. वहीं फैंस भी इस खबर को सुनकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 2, 2023, 04:26 PM IST
  • एपी ढिल्लों पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री सीरीज
  • प्राइम वीडियोज पर होगी स्ट्रीम
प्राइम वीडियो ने 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' का किया ऐलान, सिंगर की कहानी बताएगी डॉक्यूमेंट्री सीरीज

नई दिल्ली: AP Dhillon First of a Kind: प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' की घोषणा की है. इसे वाइल्डशीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया गया है. चार भाग की डॉक्यूमेंट्री को सीरीज़ निर्देशक जय अहमद द्वारा निर्देशित किया गया है, जो अमृतपाल सिंह ढिल्लों के जीवन पर प्रकाश डालने के साथ विश्व स्तर पर एपी ढिल्लों के नाम से जाने जाने वाले स्व-निर्मित सुपरस्टार की कहानी को बताती है.

AP Dhillon की स्टोरी

डॉक्यूमेंट्री आपको सिंगर की गुरदासपुर,पंजाब के एक छोटे से गांव से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उनकी उल्लेखनीय यात्रा के बारे में बताती है, जहां वह एक प्रसिद्ध वैश्विक संगीत सनसनी बन गए हैं. यह सीरीज़ ढिल्लों के जीवन, प्रेरणाओं और यात्रा के बारे में वास्तविक अंतर्दृष्टि प्रदान  करती है, जो दर्शकों को ढिल्लों की दुनिया में गहराई तक ले जाने के साथ मंच पर और बाहर दोनों जगह एक वैश्विक अभियान पर उनका अनुसरण करती है.

इस दिन होगी रिलीज

इस सीरीज को 18 अगस्त को 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर किया जाएगा. प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने बताया, "जीत और सफलता की कहानियां हमेशा दर्शकों के बीच रहेंगी, और एपी ढिल्लों की स्व-निर्मित सुपरस्टारडम की यात्रा दिलचस्प और प्रेरणादायक है. एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड, पंजाबी हिप-हॉप की गतिशील दुनिया के बारे में पहली डॉक्यूमेंट्री है और उस संगीत युगीन व्यक्ति के सबसे प्रमुख चेहरों में से एक की उत्पत्ति का पता लगाती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video(@primevideoin)

जिसे हम वर्तमान में देख रहे हैं. पैशन पिक्चर्स, वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स ने एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ बनाई है जो एपी ढिल्लों के पहले कभी न देखे गए पहलुओं को उजागर करने जा रही है, हमें यकीन है कि दुनिया भर के प्रशंसक और ग्राहक जितना आनंद उनके संगीत का लेते हैं, उतना ही आनंद उन्हें देखने का भी लेंगे.

निर्माता एरिक बारमैक  ने कही बड़ी बात

वाइल्ड शीप कंटेंट के कार्यकारी निर्माता एरिक बारमैक ने बताया,“एपी ढिल्लों की सफलता की कहानी और उनका सफ़र, असाधारण है.  वह एक पहेली हैं और उनके संगीत ने दुनिया भर के दर्शकों के बीच धूम मचा दी है. एपी ढिल्लों और रन-अप रिकॉर्ड्स की पूरी टीम ने पंजाबी संगीत को फिर से परिभाषित किया है और इसे वैश्विक मानचित्र पर इस तरह स्थापित किया है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ था. एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड इस यात्रा के बारे में बताती है और दर्शकों को पर्दे के पीछे क्या होता है, इसकी एक झलक देती है.'

इसे भी पढ़ें: Koi Mil Gaya: ऋतिक रोशन स्टारर 'कोई मिल गया' के 21 साल पूरे, खास मौके पर मेकर्स ने फैंस को दिया ये तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़