रेस्टोरेंट सोना से Priyanka Chopra ने बनाई दूरी, इस बड़ी वजह से तोड़ी पार्टनरशिप

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने दो साल पहले ही रेस्टोरेंट सोना की शुरुआत की थी. लेकिन अब उससे जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस सोना से अलग हो गई हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 17, 2023, 01:30 PM IST
  • सोना से अलग हुई प्रियंका चोपड़ा
  • मनीष के गोयल ने किया बड़ा खुलासा
रेस्टोरेंट सोना से Priyanka Chopra ने बनाई दूरी, इस बड़ी वजह से तोड़ी पार्टनरशिप

नई दिल्ली: Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी एक्टिंग से दुनियाभर का दिल जीत रही हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वह प्रियंका ने बिजनेस में भी अपनी किस्मत आजमाई. उन्होंने न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट सोना खोला था. इस इंडियन रेस्टोरेंट का नाम उन्होंने सोना रखा था. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब एक्ट्रेस ने इस रेस्टोरेंट से दूरी बना ली है.

सोना से अलग हुईं प्रियंका 

प्रियंका चोपड़ा ने सोना रेस्टोरेंट मनीष के गोयल के साथ पार्टनरशिप में स्टार्ट किया था. मनीष ने एक मैगजीन से बातचीत में कहा रेस्टोरेंट की क्रिएटिविटी का पूरा श्रेय प्रियंका को जाता है. हम उनकी पार्टनरशिप और सपोर्ट के लिए आभारी हैं. लेकिन अब प्रियंका हमारी क्रिएटिव पार्टनर नहीं हैं. वह सोना फैमिली का हिस्सा रहेंगी.

प्रियंका ने किया वजह का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा से जुड़े एक सूत्र ने कहा- सोना के साथ काम करना, जुड़ना उनके करियर में हमेशा एक गौरवपूर्ण पल था. सोना से दूर जाने से प्रियंका इन महत्वाकांक्षाओं को और अधिक वैश्विक स्तर पर विस्तारित करने की अनुमति मिलती है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

और वह उन संभावनाओं का एक्साइटमेंट के साथ इंतजार कर रही हैं.

हेयर प्रॉडक्ट की हैं मालकिन

प्रियंका चोपड़ा के बिजनेस की बात करें तो वह लग्जरी होमवेयर ब्रांड की मालिकिन है. उनका हेयरकलर ब्रांड और एक प्रोडक्शन कंपनी भी है. वहीं प्रियंका आखिरी बार सिटाडेल में नजर आईं थीं. उनके पास इस समय कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स हैं. वह आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आईं थीं. अब वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़