प्रियंका चोपड़ा के चेहरे के दिखी चोट, ऐसा हाल देख परेशान हुए फैंस

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस के बीच हंगामा मचा दिया है. इसे देखने के बाद लोग उन्हें लेकर काफी परेशान हो गए हैं. अब एक्ट्रेस की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 12:34 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • प्रियंका की एक फोटो ने सभी को परेशान कर दिया
प्रियंका चोपड़ा के चेहरे के दिखी चोट, ऐसा हाल देख परेशान हुए फैंस

नई दिल्ली: देश-विदेशों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं. ऐसे में उनकी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सनसनी मची रहती है. जहां एक ओर अक्सर प्रियंका अपने लुक्स और स्टाइलिश अदाओं के कारण खूब चर्चा में रहती हैं, तो वहीं अब दूसरी ओर अब लोग उनकी एक फोटो को देखकर काफी परेशान हो गए हैं.

प्रियंका की फोटो ने किया परेशान

दरअसल, बुधवार को प्रियंका ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसमें उनके चेहरे और नाक के पास खून की बूंदे और घाव नजर आ रहे हैं. प्रियंका के चेहरे पर काफी सूजन भी दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ऐसे में अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की ऐसी हालत देख उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं. अब लोगों ने कमेंट बॉक्स में प्रियंका का हाल-चाल पूछना शुरू कर दिया है.

शूट का है लुक

प्रियंका ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या आपका भी दिन काम पर कठिन था.' इसके साथ उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. इसे देखकर अब साफतौर पर कहा जा सकता है कि यह उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के सीन का लुक है. ऐसे में फैंस को डरने की भी जरूरत नहीं है.

इस फिल्म में दिखेंगी प्रियंका

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'एंडिंग थिग्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में उन्हें एक्टर मैक एंथनी के साथ देखा जाएगा. कहा जा रहा है कि यह एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी.

ये भी पढ़ें- पर्दे पर खुलेंगे पाकिस्तानी स्टार कंदील बलोच की जिंदगी के राज, इस बॉलीवुड निर्माता ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़