पुलकित सम्राट ने दिखाई कृति खरबंदा जैसी अदाएं, 'पल्लो लटके' पर किया जबरदस्त डांस

पुलकित सम्राट हमेशा ही अपने चाहने वालों के चेहरों पर मुस्कान लाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. इस बार उन्हें कृति खरबंदा के गाने पर ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 01:32 PM IST
  • पुलकित ने अपने एक वीडियो ने फैंस के चेहरे पर मुस्कान ला दी है
  • पुलकित को हाल में कृति खरबंदा की तरह अदाएं दिखाते देखा गया
पुलकित सम्राट ने दिखाई कृति खरबंदा जैसी अदाएं, 'पल्लो लटके' पर किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब पुलकित ने अपना एक और मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अदाकारा कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) जैसी अदाएं दिखाते नजर आ रहे हैं.

कृति की तरह सज-धजकर तैयार हैं पुलकित

इस वीडियो में पुलकित को कृति के गाने 'पल्लो लटके' पर बिल्कुल लड़कियों जैसा तैयार होकर डांस करते देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने कृति को टैग करते हुए उन्हें इसकी भरपाई के लिए तैयार रहने की भी धमकी दे डाली है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

वीडियो में बेशक पुलकित का पूरा लुक लहंगे और ज्वेलरी के साथ बिल्कुल कृति जैसा दिख रहा है, लेकिन यहां उनके चेहरे पर हल्की दाढ़ी भी दिखाई दे रही है.

ऐप के जरिए बनाया गया वीडियो

वीडियो में पुलकित को कृति की फिल्म 'शादी में जरूर आना' के गाने 'पल्लो लटके' पर खूब ठुमके लगाते देखा जा रहा है. हालांकि, इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पुलकित का यह वीडियो फेस ऐप के जरिए बनाया गया है, जिसमें किसी भी फिल्म के कैरेक्टर पर अपना चेहरा लगाया जा सकता है.

खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

अब सोशल मीडिया पर पुलकित के इस फनी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. लोग जमकर उनकी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पुलकित और कृति पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- Lamborghini लेते ही कार्तिक आर्यन हुए Oops मूमेंट के शिकार, वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़