Pushpa Box Office Collection: किसी मुश्किल के आगे नहीं झुकेगा 'पुष्पा', 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' को दुनियाभर के दर्शकों ने खूब सराहा है. फिल्म के डायलॉग्स से लेकर इसके गाने तक सभी की जुबां पर चढ़े हुए हैं. वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 03:54 PM IST
  • 'पुष्पा' के हिन्दी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं
  • फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी साफ दिख रही है
Pushpa Box Office Collection: किसी मुश्किल के आगे नहीं झुकेगा 'पुष्पा', 100 करोड़ के क्लब में बनाई जगह

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Puspa: The Rising) तमाम मुश्किलें पार करते हुए बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही हैं. खास बात तो यह है कि इस फिल्म के हिन्दी वर्जन ने अब 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'पुष्पा'

फिल्म का एक डायलॉग तो सभी को याद होगा, 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे थे क्या। मैं फायर है, झुकुंगा नहीं.' अब इस फिल्म ने भी साबित कर दिया है कि चाहे कितनी ही मुश्किलें आए, 'पुष्पा' झुकेगी नहीं. यह पहली ऐसी साउथ की हिन्दी वर्जन फिल्म है जिसने पहले दिन सिर्फ 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया और सातवें सप्ताह में 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

तमाम मुश्किलों के बावजूद किया शानदार कारोबार

मजेदार बात तो यह है कि रिलीज के कुछ वक्त बाद ही इसे हर भाषा में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया था. इसके बावजूद लोग 'पुष्पा' देखने के लिए थिएटर्स का रुख कर रहे हैं.

इसके अलावा अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के बाद कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. वहीं, इसकी रिलीज के कुछ समय बाद ही कोरोना वायरस के कारण कई राज्यों में सिनेमाघरों भी बंद कर दिए गए थे. लेकिन इससे फिल्म के कलेक्शन पर कोई फर्क नहीं पड़ता दिखा.

'बाहुबली' को दे सकती है मात

गौरतलब है कि इससे पहले प्रभास की 'बाहुबली: द बिगनिंग' के हिन्दी वर्जन ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था. हालांकि, यह फिल्म सिर्फ 117 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. अब लगता है कि अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' जल्द ही इस रिकॉर्ड को भी तोड़ने में कामयाब होगी. हालांकि, ये फिल्म काफी पहले ही 100 करोड़ रुपये कमा चुकी थी. लेकिन अब इसका हिन्दी वर्जन भी इस क्लब में शामिल हुआ है.

क्या कारोबार पर पडे़गा असर

बता दें कि अब 11 फरवरी को भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'बधाई दो' रिलीज होने वाली है. ऐसे में अब देखना यह है कि इससे 'पुष्पा' के कारोबार पर कोई असर पड़ेगा या नहीं. फिलहाल इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें- भाग्यश्री की बेटी भी हैं बेहद बोल्ड, नेट वाली ब्रालेट पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़