भाग्यश्री की बेटी भी हैं बेहद बोल्ड, नेट वाली ब्रालेट पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी इन दिनों काफी चर्चा में आ गई हैं. वह जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. इसके अलावा वह अपने बोल्ड लुक के कारण भी काफी चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2022, 01:14 PM IST
  • भाग्यश्री की बेटी अवंतिका के बोल्ड लुक ने किया हैरान
  • अवंतिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
भाग्यश्री की बेटी भी हैं बेहद बोल्ड, नेट वाली ब्रालेट पहन दिखाया सिजलिंग अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और चेहरे की मासूमियत के दम पर पहली ही फिल्म से दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली थी. वहीं, अब एक्ट्रेस की बेटी अवंतिका दसानी भी काफी चर्चा में आ गई है. अवंतिका भी जल्द ही अपनी एक्टिंग से लोगों को हैरान करती नजर आने वाली हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अवंतिक

बता दें कि अवंतिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avantika Dassani (@avantikadassani)

अब एक बार फिर से अवंतिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह व्हाइट कलर की नेट वाली ब्रालेट पहने हुए दिख रही हैं. इस लुक में अवंतिका काफी हॉट लग रही हैं.

काफी बोल्ड दिख रही हैं अवंतिका

अवंतिका ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए इसके साथ व्हाइट और लाइट येलो शेड की जैकेट और मैचिंग की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हैं. उन्होंने यहां मिनिमल मेकअप किया है और कानों में छोटी-छोटी सी बालिया पहनी हैं. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों को खुला छोड़ा है और आंखे बंद कर पोज दे रही हैं. इस लुक में वह काफी बोल्ड दिख रही हैं

इस फिल्म में दिखेंगी अवंतिका

गौरतलब है कि अवंतिका भी अपनी मां के नक्शे कदमों पर चलती दिखाई दे रही हैं. दरअसल, वह जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अवंतिका को अपकमिंग फिल्म 'मिथ्या' में देखा जाने वाला हैं, जिसे जी5 पर रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म से वह एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं.

प्रमोशन में व्यस्त हैं अवंतिका

अवंतिका के चाहने वाले अब उनकी डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी को भी लीड रोल में देखा जाने वाला हैं. वहीं, अवंतिका ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है. यह लुक भी उनकी इस फिल्म के प्रमोशन के पहले दिन का है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: कार छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं श्रद्धा कपूर, इस अवतार पर दिल हार बैठे लो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़